Lock Upp Updates: आज़मा फलाह ने किया चौकाने वाला खुलासा, बोली- पैसे कमाने के लिए लोगों को लूटती थी

Azma Fallah
एकता । Apr 04, 2022 6:23PM
खुद को जेल से बेदखल होने से बचाने के लिए कंटेस्टेंट आज़मा फलाह ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा एक चौकाने वाला खुलासा किया। आज़मा फलाह ने कहा कि मैं एक सोशल मीडिया ऐप पर काम करती थी जहां पे मैंने अजनबियों से पैसे लूटे, लगभग 40-50 लाख, वो मुझे कट हो के मिल्टा था।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का रियलिटी शो लॉक आप हर बढ़ते दिन के साथ नए रिकॉर्ड बना रहा है। 27 फरवरी से शुरू हुए इस शो ने एक महीने में ही काफी अच्छी फैन-फॉलोविंग बना ली है। शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं और उनकी जिंदगी से जुड़े कई राज भी बाहर निकलकर आ रहे हैं। कंटेस्टंट की निजी जिंदगी से जुड़े राज लोगों को शो देखने के लिए और उत्साहित कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: डिज़ाइनर साड़ी में सोनम कपूर ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, देखें मैटरनिटी फोटोशूट की वायरल तस्वीरें


हमेशा की तरह रियलिटी शो लॉक अप के पिछले एपिसोड में जमकर ड्रामा और हंगामा हुआ। जहाँ एक तरफ कंटेस्टंड निशा रावल को जेल से बाहर निकाल दिया गया है, वहीं दूसरी तरफ करणवीर बोहरा और सायशा शिंदे ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है। इन सब ड्रामे के बीच शो में हुए एक टास्क के दौरान खुद को जेल से बेदखल होने से बचाने के लिए कंटेस्टेंट आज़मा फलाह ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा एक चौकाने वाला खुलासा किया। आपको बता दें कि कंगना रनौत ने कंटेस्टेंट को अपनी निजी जिंदगी का एक राज बताकर खुद को शो से बेदखल होने से बचाने का एक ऑफर दिया था।

इसे भी पढ़ें: पट्टी लपेटकर बाथटब में उर्फी जावेद ने दिए कातिलाना पोज, फैंस बोले- रमजान में तो शर्म कर ले बेशर्म, पढ़ें अन्य कमेंट्स


ब्यूटी ब्लॉगर आज़मा फलाह ने अपने राज का खुलासा करते हुए कहा कि मैं एक सोशल मीडिया ऐप पर काम करती थी जहां पे मैंने अजनबियों से पैसे लूटे, लगभग 40-50 लाख, वो मुझे कट हो के मिल्टा था। मुझे बस लोगों से दोस्ती करनी होती थी। पता है बहुत अमीर-अमीर लोग होते थे जो दोस्तों की तलाश में होते थे। मैं उन लोगों से झूठ बोलूंगी और उनसे पैसे लूटूँगी। मेरी परिवार की हालत अच्छी नहीं थी और मेरी आंटी को कैंसर भी था। तो मैं उन लोगों से कोई भी झूठ बोलकर पैसे लेती थी। कभी कभी सच बोलकर भी पैसे ले लेती थी। मैं अपने घर में इकलौती कमाने वाली सदस्य थीं। मेरे माता-पिता जानते थे कि मैं सोशल मीडिया से कमाती है लेकिन उन्हें यह नहीं पता था कि वह पैसे कैसे कमाती है। इसपर लॉक अप की होस्ट कंगना रनौत ने कहा कि मैं उम्मीद करती हूँ कि इस बात को लेकर शो के अंदर और बाहर कोई आपको जज नहीं करें।

अन्य न्यूज़