आलिया भट्ट ने पहली बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया, रणबीर कपूर के साथ दिया पोज

By रेनू तिवारी | Aug 06, 2022

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। 6 अगस्त को ब्रह्मास्त्र के अभिनेता अपनी फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ मुंबई में देखे गए। आलिया जो रणबीर के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है, क्लिक करते समय अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई। डार्लिंग्स अभिनेत्री को इस दौरान उनके पति रणबीर कपूर के साथ देखा गया। आलिया भट्ट ने एक ब्राउन रंग की ड्रेस पहनी थी। जिसनें आलिया का बैबीं बंप साफ जाहिर हो रहा था। रणबीर कपूर इस दौरान आलिया के साथ मीडिया को पोज देते दिखाई दिए। आलिया को एक मौके पर रणबीर हाथ पकड़ कर संभालते हुए भी दिखाई दिए। 

 

इसे भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने थाई हाई स्लिट ड्रेस में दिखाया हॉट अवतार, फैंस बोले - सो हॉट!


अपनी फिल्म डार्लिंग्स के प्रचार के दौरान, आलिया भट्ट ने ढीले कपड़े पहने और अपना बेबी बंप छुपाया। लेकिन आज पहली बार अभिनेत्री अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही थी। एक पपराज़ो ने आलिया के वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा किया। इसके अलावा आलिया ने भी अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: 58 की उम्र में 16 साल वाली हरकतें कर रहे हैं ललित मोदी? सुष्मिता सेन की तस्वीर पर कर दिया अब ये कमेंट


काम के मोर्चे पर आलिया को हाल ही में विजय वर्मा और शेफाली शाह के साथ डार्लिंग्स में देखा गया था। अभिनेत्री ने इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस के तहत डार्लिंग्स के साथ एक निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत की। आलिया ने शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ फिल्म का सह-निर्माण किया।

 

प्रमुख खबरें

Tejashwi Yadav पर फिर बरसे नीतीश कुमार, नौकरी देने का काम हम कर रहे, वो श्रेय लेने लगता है

विकसित भारत का लक्ष्य पाने के लिए स्थिर सरकार जरूरीः वित्त मंत्री Sitharaman

Bharat Biotech के प्रवर्तक कृष्णा एल्ला इंडियन वैक्सीन मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन के नए अध्यक्ष

क्या औरतें हैं ये.. जब चमकीला की शूटिंग के दौरान दिलजीत दोसांझ को हुई थी शर्मिंदगी, इम्तियाज अली ने किया खुलासा