58 की उम्र में 16 साल वाली हरकतें कर रहे हैं ललित मोदी? सुष्मिता सेन की तस्वीर पर कर दिया अब ये कमेंट

Lalit Modi
ANI
रेनू तिवारी । Aug 06, 2022 2:46PM
आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष और व्यवसायी ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया और सभी को चौंका दिया। उन्होंने सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की और उन्हें अपनी बेटरहाफ कहकर संबोधित किया।

आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष और व्यवसायी ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया और सभी को चौंका दिया। उन्होंने सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन  के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की और उन्हें अपनी बेटरहाफ कहकर संबोधित किया। इस खबर ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी। हांलाकि सुष्मिता सेन ने ललित मोदी के साथ अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं कहा। उन्होंने किसी भी तरह की ललित मोदी के साथ अपने रिश्ते की कोई पुष्टि नहीं की थी।

इसे भी पढ़ें: Emraan Hashmi की इस अभिनेत्री ने शेयर की बिकिनी तस्वीरें, बोल्डनेस देखकर चौक जाएंगे आप

अब एक बार दोनों का रिश्ता फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वजह है सुष्मिता सेन की तस्वीर पर ललित मोदी की तरफ से किया गया कमेंट। 58 साल के व्यवसायी, जो फिलहाल यूके में रहते हैं, ने सुष्मिता सेन की एक तस्वीर पर कमेंट किया है और उनकी खूबसूरती की तारीफ की है। सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर इटली के एक द्वीप सार्डिनिया की कुछ तस्वीरें पोस्ट की। माना जा रहा है कि यहीं पर ललित मोदी और सुष्मिता सेन कुछ समय पहले छुट्टियां मनाने के लिए आये थे। सुष्मिता ने अब अपने हॉलीडे की कुछ तस्वीरें शेयर की जिस पर ललित मोदी ने कमेंट करके उन्हें हॉट कहा हैं। ललित ने लिखा "सार्डिनिया में हॉट लग रही हो", "आखिरकार सार्डिनिया के पोस्ट से इतना प्यार है"। सुष्मिता ने ट्रिप की अपनी एक हॉट तस्वीर और वीडियो शेयर किया था जिसमें वह स्कूबा डाइविंग करते हुए भी देखी जा सकती हैं। 

इसे भी पढ़ें: आखिर क्यों आत्महत्या करना चाहती थी दीपिका पादुकोण? डिप्रेशन से अपनी लड़ाई की कहानी की बयां

बॉलीवुड एक्ट्रेस हाल ही में एक वेब सीरीज आर्या 2 लेकर आई हैं और आने वाले दिनों में वह कई असाइनमेंट में नजर आएंगी।

अन्य न्यूज़