अनारकली सूट में Alia Bhatt ने बांधा समां, सोशल मीडिया पर वायरल हुई बेबी शॉवर सेरेमनी की तस्वीरें

By एकता | Oct 05, 2022

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का परचम लहराने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट जल्द ही माँ बनने वाली हैं। कपूर और भट्ट खानदान के अलावा फैंस भी अभिनेत्री के फैंस भी नन्हे मेहमान का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इन सब के बीच आज यानी बुधवार को वास्तु अपार्टमेंट में आलिया की बेबी शॉवर सेरेमनी रखी गई थीं, जिसकी तस्वीरें अब सामने आ गयी हैं। आलिया के बेबी शॉवर की तस्वीरों पर उनके फैंस जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: लक्जरी गाड़ियों को छोड़ Sonu Sood ने मुंबई की लोकल ट्रेन में किया सफर, डाउन टू अर्थ पर्सनैलिटी से लोग प्रभावित



मॉम-टू-बी आलिया भट्ट ने अपनी बेबी शॉवर सेरेमनी में पीले रंग का सिंपल अनारकली सूट पहना था, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। प्रेगनेंसी का ग्लो अभिनेत्री के चेहरे पर साफ़ नजर आ रहा था। वहीं रणबीर कपूर पिंक और सफेद रंग के कुर्ते पाजामें में नजर आएं।

 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16 के घर में शादी करेंगी Tina Dutta? इंटरव्यू में प्यार पाने को लेकर कही ये बात

 


बेबी शॉवर की तस्वीरें रिद्धिमा कपूर, करिश्मा कपूर और वहां मौजूद अन्य लोगों ने शेयर की है। तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि कपूर-भट्ट खानदान घर में नन्हें मेहमान के आने को लेकर कितना उत्साहित हैं। बता दें, आलिया के बेबी शॉवर में परिवारवालों के अलावा बॉलीवुड की कई हस्तियां भी शामिल हुई।

 

इसे भी पढ़ें: Rishabh Pant के प्यार में डूबीं Urvashi Rautela, बिना नाम लिए किया बर्थडे विश, गिफ्ट में दिया फ्लाइंग किस

 


आलिया भट्ट बेबी शॉवर की तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया छाई हुई हैं। अभिनेत्री की सादगी से लोग काफी इम्प्रेस नजर आ रहे हैं और उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही बॉलीवुड की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और हॉलीवुड की हार्ट ऑफ स्टोन में नजर आएंगी।


प्रमुख खबरें

Summer Coolers Recipe: चिलचिलाती गर्मी को मात देने के लिए, घर पर आसानी से बनाएं समर ड्रिंक्स

Aavesham OTT Release: फहद फासिल की ब्लॉकबस्टर फिल्म कब और कहां देखें

बिहार की पांच लोकसभा सीट पर शाम पांच बजे तक 56.01 प्रतिशत मतदान हुआ

Home Beauty Hacks: शादी पर पाना चाहती हैं ग्लोइंग स्किन तो अपनाएं ये होम ब्यूटी हैक्स, चांद जैसा दमकेगा चेहरा