Rishabh Pant के प्यार में डूबीं Urvashi Rautela, बिना नाम लिए किया बर्थडे विश, गिफ्ट में दिया फ्लाइंग किस

Urvashi Rautela
Instagram
एकता । Oct 04, 2022 3:16PM
उर्वशी एक बार फिर से अपने पंत कनेक्शन की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। 4 अक्टूबर को ऋषभ पंत 25 साल के हो गए हैं। इन सब के बीच अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी खुद को रोक नहीं पाई और ऋषभ को बड़े ही खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी।

बॉलीवुड अदाकारा उर्वशी रौतेला, भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ अपने रिश्ते और विवादों की वजह से पिछले कुछ समय से सुर्खियों में छाई हुई हैं। हाल ही में अभिनेत्री और क्रिकेटर के बीच जबरदस्त कोल्ड वॉर देखने को मिला था, जिसे शांत हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है। इन सब के बीच उर्वशी एक बार फिर से अपने पंत कनेक्शन की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का तलाक होगा या नहीं? एक्टर के इस ट्वीट से सब सवालों के मिल जाएंगे जवाब

आज यानी 4 अक्टूबर को ऋषभ पंत 25 साल के हो गए हैं। जन्मदिन के खास मौके पर कई दिग्गज हस्तियां क्रिकेटर को बधाई देती नजर आईं। इन सब के बीच अभिनेत्री उर्वशी रौतेला भी खुद को रोक नहीं पाई और ऋषभ को बड़े ही खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। दरअसल, अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा 'हैप्पी बर्थडे'। इतना ही नहीं वीडियो के अंत में अभिनेत्री फ्लाइंग किस भी देती नजर आ रही हैं। बता दें, उर्वशी ने अपनी पोस्ट में ऋषभ पंत का नाम नहीं लिया हैं। लेकिन उनके पोस्ट की टाइमिंग और कैप्शन की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स इसे क्रिकेटर के जोड़कर देख रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Adipurush Meme | कार्टून वाले VFX और CGI दिखाकर आदिपुरूष ने तोड़ दिया फैंस का दिल, फिल्म से लोग हुए #Disappointed

उर्वशी रौतेला की पोस्ट अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वीडियो में कमेंट सेक्शन में कई लोग क्रिकेटर ऋषभ पंत को बधाई देते नजर आ रहे हैं तो अन्य यूजर्स अभिनेत्री का मजाक भी बनाते दिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'ये तो नहा धोकर ऋषभ के पीछे पड़ गई है'। एक अन्य ने लिखा, 'कितना फेम चाहिए दीदी आपको ऋषभ से'। वहीं कई लोगों का मानना है कि अभिनेत्री सच में दिल से क्रिकेटर को प्यार करती हैं, वरना इतना ट्रोल होने के बाद ऐसा पोस्ट नहीं करतीं।

अन्य न्यूज़