Bigg Boss 16 के घर में शादी करेंगी Tina Dutta? इंटरव्यू में प्यार पाने को लेकर कही ये बात

Tina Dutta
Instagram
एकता । Oct 04, 2022 6:50PM
टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्रियों में शुमार टीना दत्ता का कई सालों से बिग बॉस के घर में आने का इंतजार हो रहा था, जो रियलिटी शो के 16वें सीजन के आगाज के साथ खत्म हो गया है। पहली बार अभिनेत्री के चाहनेवालों को उनका रियल लाइफ अवतार देखने को मिल रहा है।

टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्रियों में शुमार टीना दत्ता का कई सालों से बिग बॉस के घर में आने का इंतजार हो रहा था, जो रियलिटी शो के 16वें सीजन के आगाज के साथ खत्म हो गया है। पहली बार अभिनेत्री के चाहनेवालों को उनका रियल लाइफ अवतार देखने को मिल रहा है। बिग बॉस 16 में हिस्सा लेने से पहले टीना ने एक न्यूज़ वेबसाइट को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने शो को लेकर अपनी तैयारी और रणनीति के बारे में बात की।

इसे भी पढ़ें: Rishabh Pant के प्यार में डूबीं Urvashi Rautela, बिना नाम लिए किया बर्थडे विश, गिफ्ट में दिया फ्लाइंग किस

क्या आप बिग बॉस के घर जाने के लिए मानसिक रूप से तैयार हैं?

बिग बॉस के घर के अंदर कोई भी नकली बनकर नहीं रह सकता है। आप एक महीने के लिए अच्छा बनने का दिखावा कर सकते हैं, लेकिन आप अपनी असलियत छुपा नहीं सकते वो भी तब जब कैमरे चौबीसों घंटे चल रहे हैं। मैं सती सावित्री बनकर शो जीतने की सोच के साथ घर के अंदर नहीं जा रही हूँ। बिग बॉस एक ऐसा शो है, जो आपके असली व्यक्तित्व को दिखाता है। मैं अपने असली व्यक्तित्व को दर्शकों और प्रशंसकों को दिखाना चाहती हूँ।

इसे भी पढ़ें: बर्थडे पार्टी से छोटी ड्रेस में Mouni Roy का ग्लैमरस लुक वायरल, कातिलाना अदाओं से अभिनेत्री ने लूटी महफिल

किचन ड्यूटी और रोमांस ये दोनों चीजें शो जीताने में फायदा पहुँचाती हैं, आप क्या चुनेंगी?

बिग बॉस जीतने का कोई एक तरीका नहीं हैं। सिद्धार्थ शुक्ला को ही ले लीजिये, उन्होंने किचन में कुछ खास नहीं किया, लेकिन फिर भी शो जीता था। यह एक दिमागी खेल है, सब दर्शकों पर निर्भर करता है कि वह आपके व्यक्तित्व को कितना पसंद करते हैं। इसके अलावा आप दर्शकों के सामने आप खुद को कैसे पेश कर रहे हैं ये बात भी मायने रखती है।

इसे भी पढ़ें: किसिंग सीन की शूटिंग के दौरान हो चुका है इन सितारों का बुरा हाल, लिस्ट में शामिल हैं कई मशहूर नाम

क्या आप घर में प्यार पाने की उम्मीद करती हैं?

मैं इसको लेकर खुले विचारों वाली व्यक्ति हूँ। आमतौर पर प्रतियोगी शो में प्यार का दिखावा करते हैं और दर्शकों को भी ऐसा ही लगता है। लेकिन कई बार प्रतियोगी एक दूसरे को लेकर सीरियस होते हैं और घर से निकलने के बाद भी साथ में रहते हैं। जब आप किसी व्यक्ति के साथ 24x7 रहते हैं, तो सब कुछ फास्ट फॉरवर्ड मोड में होता है।

इसे भी पढ़ें: Shehnaaz GiII ने अपनी सिंगिंग से बांधा समां, गाया 'तुझ में रब दिखता है' गाना, वीडियो वायरल

क्या आप शो में शादी करने के लिए तैयार हैं?

अगर मुझे घर में अच्छा लड़का मिला तो क्यों नहीं? मुझे नहीं पता कि मेरे अलावा शो में और कौन भाग ले रहा है, लेकिन निश्चित रूप से लड़के जरूर आएंगे। चूंकि मैं किसी को डेट नहीं कर रही हूं, इसलिए मुझे शक है कि मैं घर में शादी कर सकती हूं।

अन्य न्यूज़