वीडियो में दिखाः सांसद दे रहे थे निर्देश- सारी ट्रेनें रोक कर वैशाली को लाओ

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 07, 2018

लखनऊ। अलीगढ़ से भारतीय जनता पार्टी के सांसद सतीश गौतम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर दिखा है जिसमें वह कथित रूप से किसी को कह रहे हैं कि सभी ट्रेनों को रोककर वैशाली ट्रेन को आगे लाओ जिसमें उनकी पार्टी के प्रदेश प्रमुख महेंद्र नाथ पांडेय यात्रा कर रहे थे। इस बीच, सांसद गौतम से जब फोन पर बात की गयी तो उन्होंने कहा ​कि वह किसी अधिकारी को नहीं, बल्कि अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को जल्दी आने की बात कह रहे थे।

उन्होंने माना कि रविवार को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय अलीगढ़-वैशाली एक्सप्रेस से आने वाले थे जो कि लगभग छह घंटे की देरी से चल रही थी। इस कथित वीडियो में देखा जा सकता है कि सांसद सतीश गौतम रेलवे स्टेशन पर खड़े हैं और किसी को आदेश दे रहे हैं। वह कहते हैं, ‘‘सारी गाड़ियों को रोक लो और जल्दी से वैशाली एक्सप्रेस को निकालो, 15 मिनट में मुझे यहां पर गाड़ी चाहिए। तुम वैशाली के लिए तत्काल बोलो। पता करो। वैशाली 10 मिनट में यहां चाहिए।’’

 

इस बाबत सांसद से जब बात की गयी तो उन्होंने कहा कि 'मैं किससे बात कर रहा हूं पहले आप यह बताएं। किसे फोन कर रहा था उसका बयान सामने लाइये।’’ उनसे कहा गया कि क्या आप रेलवे के स्टेशन मास्टर से बात नहीं कर रहे थे, इस पर उन्होंने कहा कि उन्होंने किसी रेलवे अधिकारी से बात नहीं की। अगर किसी अधिकारी से बात की है तो उसकी फोन रिकार्डिंग या उस अधिकारी को मेरे सामने लाइये। मैं पार्टी कार्यकर्ताओं को जल्दी आने की बात कर रहा था, न कि किसी अधिकारी से बात कर रहा था। गौरतलब है कि अलीगढ़ के सांसद सतीश गौतम अभी हाल में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविदयालय में जिन्ना की तस्वीर को हटाने की मांग को लेकर चर्चा में आये थे।

 

प्रमुख खबरें

BJP Candidate List: पूनम महाजन का टिकट कटा, BJP ने मुंबई उत्तर मध्य सीट से 26/11 केस के वकील पर लगाया दांव

ED के समन की अनदेखी करने के मामले में ‘AAP’ विधायक अमानतुल्ला खान को जमानत मिली

Whatsapp ने दिल्ली हाईकोर्ट से कहा, अगर एन्क्रिप्शन तोड़ने के लिए मजबूर किया गया तो भारत में आपना काम बंद कर दूंगा

Bihar के पश्चिम चंपारण जिले में बारातियों को ले जा रही जीप ट्रक से टकराई, तीन लोगों की मौत