आंध्र प्रदेश के जंगलों में फिल्म पुष्पा की शूटिंग कर रहे हैं अल्लू अर्जुन, देखें तस्वीर

By रेनू तिवारी | Nov 13, 2020

टॉलीवुड सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने 12 नवंबर को और सरकारी नियमों का पालन करते हुए अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म, पुष्पा की शूटिंग फिर से शुरू की है। अल्लू अर्जुन के जन्मदिन (8 अप्रैल) पर, निर्माताओं ने पुष्पा के पहले फर्स्ट लुक पोस्टर और शीर्षक को रिलीज किया। जो कुछ समय में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

इसे भी पढ़ें: दिवाली पर परिवार को खल रही हैं ऋषि कपूर की कमी, बेटी ने शेयर की तस्वीर 

शुरुआत में, टीम केरल के एक जंगल में फिल्म के प्रमुख हिस्सों को शूट करने की योजना बना रही थी। हालांकि, कोविद -19 महामारी के प्रसार के कारण शूट स्थगित कर दिया गया।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल का मामले में एनसीबी ने अर्जुन रामपाल को तलब किया  

अब, लगभग सात महीनों के बाद, अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना फिल्म के सेट पर फिर से लौट आये हैं। खबरों के मुताबिक, टीम वर्तमान में आंध्र प्रदेश के मरदुमिली जंगल में महत्वपूर्ण एक्शन दृश्यों की शूटिंग कर रही है। फिल्म के निर्माता सेट से एक तस्वीर साझा करने के लिए ट्विटर पर गए। निर्माता इसे कम से कम चालक दल के साथ शूट करने की योजना बना रहे हैं और फिल्म टीम में शामिल प्रत्येक तकनीशियनों को नियमित आधार पर कोविद -19 परीक्षण देने के लिए कहा जा रहा है। अल्लू अर्जुन 2021 की शुरुआत में फिल्म को पूरा करने की योजना बना रहे हैं और फिर अपनी अन्य प्रतिबद्धताओं पर काम करेंगे। फिल्म रश्मिका मंदाना एक वन अधिकारी की भूमिका निभाएंगी।

 


प्रमुख खबरें

Mandi के लिए पारिस्थितिकी-पर्यटन को बढ़ावा देना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता : Vikramaditya Singh

Rajasthan: पुलिस ने ट्रक से 3.50 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ जब्त किया, चालक गिरफ्तार

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज