अल्लू अर्जुन ने अपने बेटे के जन्मदिन पर शेयर की ये खास तस्वीर, संदेश भी लिखा

By रेनू तिवारी | Apr 03, 2021

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इस समय मालदीव में अपनी पत्नी स्नेहा रेड्डी और बच्चों अयान और अरहा के साथ हैं। उन्होंने अपने बेटे अयान के सातवें जन्मदिन पर  शुभकामना देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की जिसमें छोटे अयान को अल्लू अर्जुन, स्नेहा और अरहा के साथ जन्मदिन का केक काटते हुए देखा जा सकता है। अल्लू अर्जुन और स्नेहा के घर में 3 अप्रैल 2014 को बेबी बॉय अयान ने जन्म लिया था। 

इसे भी पढ़ें: नंदिता दास ने कोरोना वायरस टीके की पहली खुराक ली, लोगों से की टीका लगवाने की अपील 

अल्लू अर्जुन ने अपने बेटे के जन्मदिन की केक काटते हुए एक क्यूट फोटो  ट्विटर  पर शेयर की है। उन्होंने अपने बेटे के सातवें जन्मदिन पर एक हार्दिक नोट लिखा है। अल्लू अपने बेटे से बहुत प्यार करते हैं जिसका इजहार उन्होंने कैप्शन में शेयर किया है। अपने बेटे अयान को बधाई देते हुए, अल्लू अर्जुन ने लिखा, "मेरे प्यारे बेटे बाबा अयान को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएँ। आपको बहुत प्यार। आने वाले कई और खूबसूरत वर्षों की शुभकामनाएँ।

इसे भी पढ़ें: मिस इंडिया की रनरअप दीक्षा सिंह लड़ेंगी जिला पंचायत सदस्य का चुनाव 

सामंथा, रकुल प्रीत और अन्य एक्ट्रेस के बाद, अल्लू अर्जुन ने मालदीव में एक छोटी छुट्टी लेने का फैसला किया, जो हर किसी का पसंदीदा हॉलीडे डेस्टिनेशन बन गया है। अल्लू अर्जुन ने मालदीव से अपने रिसॉर्ट में स्नेहा और अरहा का एक वीडियो  इंस्टाग्राम  स्टोरी पर शेयर की है। 

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज