डर था कि इंग्लैंड अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन बड़े मैच में करेगा: एलेन बार्डर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 13, 2019

लंदन। आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एलेन बार्डर ने कहा है कि उन्हें हमेशा से डर था कि इंग्लैंड अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन बड़े मैच में करेगा और आस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल में वही हुआ। उन्होंने आईसीसी के लिये अपने कालम में लिखा कि मेरे दिमाग में हमेशा से डर था कि इंग्लैंड बड़े स्तर पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेगा। उन्होंने ऐसा ही किया और आस्ट्रेलिया कुछ नहीं कर सका। उन्होंने कहा कि जो तारीफ का हकदार है, उसकी तारीफ की जानी चाहिये। इंग्लैंड का प्रदर्शन शानदार था और मुझे इस तरह के प्रदर्शन की आशंका थी।

इसे भी पढ़ें: इंग्लैंड और न्यूजीलैंड होंगे आमने-सामने, क्रिकेट को मिलेगा विश्व चैम्पियन

बार्डर ने स्वीकार किया कि इंग्लैंड ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी में टीम की तरह शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि वे हर तरह से लाजवाब थे। पहले दस ओवर में उम्दा गेंदबाजी और फिर शानदार बल्लेबाजी। आस्ट्रेलिया दबाव में आ गया और उससे निकल ही नहीं सका। बार्डर ने कहा कि लेकिन इंग्लैंड शुरू ही से खिताब का प्रबल दावेदार था। उसने भी उतार चढाव देखे लेकिन जरूरत के समय अच्छा खेले।

प्रमुख खबरें

Prajwal Revanna Scandal: पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने पूरे घटनाक्रम पर पहली बार दी प्रतिक्रिया, प्रज्वल रेवन्ना के विदेश भाग जाने पर क्या कहा?

Jammu and Kashmir : आतंकियों के हमले में जान गंवाने वाले ग्राम रक्षा गार्ड को सुपुर्द-ए-खाक किया गया

कश्मीर में भले ही बीजेपी चुनाव नहीं लड़ रही है लेकिन फिर क्यों हो रही चर्चा, उमर अब्दुल्ला ने बताया

Bihar: सारण से रोहिणी आचार्य ने किया नामांकन, लालू भी रहे मौजूद, तेजस्वी का नीतीश पर वार