इस एक्ट्रेस ने 19 साल की उम्र में ही दे दिया था Nude Scene, अब हो रहा पछतावा

By निधि अविनाश | Aug 14, 2022

हॉलीवुड स्टार अमांडा सेफ्राइड (Amanda Seyfried) ने अपने करियर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। शुरूआती दिनों में जब अमांडा हॉलीवुड में अपने करियर को आगे बढ़ा रही थी तब वह बहुत जवान थी और उस दौरान उन्हें काफी अजी परिस्थितियों का सामना करना पड़ा था। एक्ट्रेस ने खुद खुलासा करते हुए बताया कि जब वह 19 साल की थी तो वह न्यूड सीन देने के लिए बिल्कुल तैयार हो गई थी लेकिन अब उन्हें ऐसा करने पर बहुत पछतावा होता है। न्यूज एजेंसी एएनआई में फॉक्स न्यूज के हवाले से छपी खबर में बताया गया है कि अमांडा सेफ्राइड ने एक मैगजीन को इंटरव्यू देते हुए बताया कि "19 साल की उम्र में बिना अडंरवियर के घूमना, क्या ये एक मजाक है, मैनें अपने साथ ऐसा होने क्यों दिया"।

इसे भी पढ़ें: Urfi Javed के टैलेंट को Next Level पर लेकर गई हॉलीवुड की Julia Fox, यहाँ देखें अभिनेत्री की ग्लैमरस तस्वीरें

एक्ट्रेस को अब इस बात पर काफी पछतावा होता है और उन्होंने उस उम्र में ऐसा करने की वजह भी बताई। अमांडा ने कहा कि, वह 19 साल की थी और सबको खुश करना चाहती थी। मैं अपना करियर बनाना चाहती थी और इसलिए शायद ऐसा किया।महज 18 साल की उम्र में ही अमांडा को बड़ा ब्रेक मिल गया था। उन्होंने Lindsay Lohan और Rachel McAdams के साथ मीन गर्ल्स में करेन स्मिथकी भूमिका निभाई थी।  बता दें कि अमांडा की शादी 2017 में हुई और उनके दो बच्चे हैं।

प्रमुख खबरें

Lucknow Parliamentary Seat: भारत माता के जयकारों के साथ राजनाथ सिंह ने किया नामांकन

प्रधानमंत्री हमारे न्याय पत्र के बारे में गोएबल्स से प्रेरणा ले कर बात करते हैं : Jairam Ramesh

Trudeau के सामने लगे खालिस्तान समर्थक नारे, मुस्कुराते आए नजर, सिखों से कहा- हम करेंगे आपकी रक्षा

मोबाइल की आभासी दुनिया में खोता बालमन