अमरनाथ यात्रा: सुरक्षा बलों से तालमेल बनाये रखने को कहा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 20, 2018

जम्मू। अमरनाथ यात्रा आरंभ होने से पहले सुरक्षा बलों से ‘ उच्च स्तरीय सतर्कता ’ और ‘ तालमेल ’ बनाये रखने को कहा गया है। दो महीने चलने वाली अमरनाथ यात्रा 28 जून से आरंभ होगी जिसमें श्रद्धालु हिम शिवलिंग के दर्शन करने जायेंगे। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा किसी भी तरह की आतंकवादियों की घुसपैठ की कोशिश को बेअसर करने के लिए सीमा के सभी पुलिस स्टेशन, चौकियों और जांच चौकियों को सक्रिय और चौकस रहने को कहा गया है। 

उन्होंने बताया कि जम्मू के पुलिस महानिरीक्षक एस डी जामवाल की अध्यक्षता में कल शाम हुई उच्च स्तरीय बैठक में यह निर्देश दिये गये। इस बैठक में वरिष्ठ पुलिस, सेना, अर्द्धसैनिक बल और प्रदेश एवं केंद्र की खुफिया एजेंसियों के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे। इस बैठक में श्रद्धालुओं के लिए सुरक्षा इंतजामों की समीक्षा की गयी और इस पर चर्चा भी की गयी। प्रवक्ता ने बताया कि सभी अधिकारियों को निर्देश दिया गया कि वे उच्च स्तरीय सतर्कता और तालमेल बनाये रखें। साथ ही आपस में खुफिया जानकारी साझा करें , ताकि राष्ट्र विरोधी तत्वों की नापाक इरादों को विफल किया जा सके। 

 

बैठक को संबोधित करते हुए पुलिस महानिरीक्षक ने रोजाना जम्मू श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रात में सुनियोजित गश्त की जरूरत पर बल दिया और कहा कि उनके क्षेत्र में तैनात सभी सुरक्षा बलों के बीच नजदीकी सहयोग बना रहे। 

 

प्रमुख खबरें

चुनाव में ‘हमनाम’ उम्मीदवारों से संबंधित याचिका पर सुनवाई से न्यायालय का इनकार

Heeramandi: The Diamond Bazaar में Aditi Rao Hydari की अदाओं के कायल हुए Siddharth, बॉयफ्रेंड की तारीफ पर एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

Rahul Gandhi के रायबरेली से लड़ने के ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बहार, मजे ले रहे यूजर्स

Bihar में 80 से ज्यादा चुनावी सभाओं को संबोधित कर चुके हैं तेजस्वी, राहुल-प्रियंका की दिख रही दूरी