अमेरिकन एक्ट्रेस मेगन मर्केल के पिता पर लगा Paid Interview देने का आरोप

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 20, 2018

लंदन। डचेस ऑफ ससेक्स मेग़न मर्केल के पिता पर अपनी पुत्री का युवराज हैरी के साथ विवाह होने के बाद एक ब्रिटिश टीवी चैनल को विस्तृत साक्षात्कार देने के एवज में 10,000 डॉलर की रकम लेने का आरोप लगा है। 

थॉमस मर्केल ने कल आईटीवी के ‘‘गुड मॉर्निंग ब्रिटेन’’ कार्यक्रम में एक भावुक साक्षात्कार दिया। इसमें उन्होंने कहा कि पिछले माह विंडसर कैसल में अपनी बेटी मेग़न और युवराज हैरी के विवाह में शामिल न हो पाने की वजह से वह रो पड़े थे। 

हॉलीवुड से संबद्ध रहे 73 वर्षीय थॉमस मर्केल ने अपने नए दामाद के राजनीतिक जुड़ाव को लेकर भी कुछ ऐसी बातें कहीं जो उन्हें नहीं कहनी चाहिए थी। उन्होंने इस तथ्य को नजरअंदाज कर दिया कि शाही परिवार से जुड़े लोगों से राजनीति को लेकर तटस्थ रहने की अपेक्षा की जाती है। 

लाइव शो में मर्केल का साक्षात्कार लेने वाले प्रस्तोता पीयर्स मॉर्गन ने ‘‘द सन’’ को बताया कि मर्केल ने कुछ राशि ली। लेकिन उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि उनका उद्देश्य केवल रकम लेना नहीं था और उन्होंने अमेरिकी मीडिया संस्थानों के ऊंचे प्रस्तावों को भी नकार दिया। 

प्रस्तोता ने कहा कि थॉमस मर्केल ब्रिटिश कार्यक्रम में घटनाक्रम का अपना पक्ष रखने के लिए एक समुचित अवसर चाहते थे। साक्षात्कार के दौरान मर्केल ने कहा मैंने पैसों के लिए यह नहीं किया, मैंने अपनी छवि बदलने के लिए यह किया। बताया जाता है कि हैरी और मेग़न को साक्षात्कार के बारे में जानकारी नहीं है। 

 

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana