बढ़ती उम्र के साथ और ज्यादा हॉट होती जा रही हैं अमीषा पटेल, बिकिनी पहनकर उड़ाए लोगों के होश, वीडियो वायरल

By एकता | May 11, 2022

बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल अपने बोल्ड और सेक्सी अंदाज से लोगों ध्यान आकर्षित करती रहती हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस के होश उड़ा देती हैं। बीते दिन भी अमीषा ने अपनी एक वीडियो शेयर की। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और इसमें अभिनेत्री का हॉट अवतार देखकर अच्छे भले लोगों के पसीने छूट गए हैं।

 

इसे भी पढ़ें: भारतीय सिनेमा को हिट बनाने में है इन टॉप स्टूडियोज़ का योगदान, यहाँ मौजूद हैं दुनिया की सबसे बड़ी शूटिंग लोकेशन्स


वायरल हो रही वीडियो में अमीषा पटेल पूल किनारे पिंक व्हाइट कलर की बिकिनी पहनकर आराम करती नजर आ रही हैं। बिकिनी के साथ अभिनेत्री ने सफेद श्रग पहना हुआ था। उन्होंने अपने लुक को सनग्लासेज, मेकअप, लिप ग्लॉस और अपने नाम के नेकलस के साथ कम्पलीट किया है। अमीषा बिकिनी में काफी सेक्सी लग रही हैं और कातिलाना अदाओं के साथ हॉटनेस बिखेरती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री की वीडियो पर अबतक लाखों लोग अपना दिल हार बैठे हैं और उनके हॉट लुक पर खूब प्यार बरसाया जा रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: 60 की उम्र पार कर चुके इन अभिनेताओं की फिटनेस देखकर उड़ जाएंगे आपके भी होश, तस्वीरें देखकर बताईये कौन कितना हॉट


अमीषा के हॉट लुक्स की तारीफ करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट में लिखा, "मैम आप कभी बूढ़े नहीं होंगे"। एक अन्य ने कमेंट किया, "वाह सुपर हॉट फिगर"। इसके अलावा हॉट, सेक्सी जैसे शब्दों और दिल, फायर वाले इमोजी के साथ लोग अभिनेत्री की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री अमीषा पटेल जल्द ही अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' के सीक्वल 'गदर 2: द कथा कंटीन्यूअस' में नजर आने वाली हैं।


प्रमुख खबरें

RCB vs GT IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुजरात टाइटंस को 4 विकेट से हराया, प्लेऑफ की उम्मीदें बरकरार

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal