Amit Shah Jammu Kashmir Visit | अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा हालात की समीक्षा की, अधिकारी हुए बैठक में शामिल

By रेनू तिवारी | Oct 05, 2022

श्रीनगर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इस समय जम्मू कश्मीर के दौरे पर है। आने वाले जम्मू-कश्मीर के चुनाव के लिहाज से अमित शाह का यह दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। अपने तीन दिवसीय दौरे के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा हालात की बुधवार को समीक्षा की। अधिकारियों ने बताया कि तीन दिवसीय दौरे पर जम्मू-कश्मीर आए शाह ने केंद्रशासित प्रदेश में सुरक्षा हालात की समीक्षा के लिए एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की।

इसे भी पढ़ें: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दशहरा के अवसर पर देशवासियों को शुभकामनाएं दीं

उन्होंने कहा कि उपराज्यपाल मनोज सिन्हा, खुफिया ब्यूरो के निदेशक, विभिन्न केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों के महानिदेशक, पुलिस और वरिष्ठ सैन्य अधिकारी इस बैठक में मौजूद थे। शाह श्रीनगर लौटने से पहले बारामूला जिले के शौकत अली स्टेडियम में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। वह कई विकास परियोजनाओं की नींव रखेंगे और पूरी हो चुकी कई परियोजनाओं का उद्घाटन भी करेंगे।

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिलासपुर में किया AIIMS का उद्घाटन, 1470 करोड़ के प्रोजेक्ट में जानें क्या-क्या है खास

  इससे एक दिन पहले शाह ने माता वैष्णव देवी के दर्शन करके दिन की शुरूआत की और जनता को संबोधित किया। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को यहां भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की बैठक की अध्यक्षता की, जिसमें केंद्र शासित प्रदेश में पार्टी को मजबूत करने पर ध्यान केंद्रित किया गया। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग और जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना के साथ पार्टी के कोर ग्रुप के अन्य प्रमुख नेताओं ने बैठक में भाग लिया।

प्रमुख खबरें

Mumbai में संपत्तियों का पंजीकरण अप्रैल में 11 प्रतिशत बढ़कर 11,628 इकाई : रिपोर्ट

President Draupadi Murmu ने गुजरात और महाराष्ट्र के स्थापना दिवस पर लोगों को बधाई दी

Himachal के हितों की रक्षा करने में नाकाम रहे जयराम ठाकुर: Chief Minister Sukhu

SIT ने यौन उत्पीड़न मामले में रेवन्ना, Prajwal Revanna को नोटिस जारी किया