PDP से गठबंधन तोड़ने के बाद पहली बार जम्मू में अमित शाह

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 23, 2018

जम्मू। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी के ऐतिहासिक बलिदान दिवस के मौके पर एक रैली को संबोधित करने के लिए आज यहां पहुंचे। कुछ दिन पहले ही उनकी पार्टी ने जम्मू कश्मीर में पीडीपी नीत सरकार से अपना समर्थन वापस ले लिया था। एक दिन की जम्मू यात्रा पर आए शाह का यहां शानदार स्वागत किया गया और पार्टी की युवा इकाई के सदस्यों ने हवाई अड्डे से राज्य गेस्ट हाउस तक बाइक रैली निकाली।

उनका संबोधन महत्वपूर्ण होगा और उम्मीद की जा रही है कि वह राज्य की मौजूदा राजनीतिक स्थिति की चर्चा करेंगे। भाजपा ने मंगलवार को महबूबा मुफ्ती सरकार से समर्थन वापस ले लिया था और उसके बाद राज्य में अब राज्यपाल शासन लागू है। शाह के साथ प्रदेश पार्टी अध्यक्ष रवींद्र रैना और अन्य वरिष्ठ नेता भी थे। रैना ने 20 जून को कहा था कि शाह भारतीय जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर उन्हें श्रद्धांजलि देंगे। इसके अलावा वह आगामी संसदीय चुनाव के लिए पार्टी की राज्य इकाई की तैयारियों का जायजा लेंगे। 

भाजपा 23 जून को बलिदान दिवस के तौर पर मनाती है। शाह अगले चुनाव से जुड़े मुद्दों पर चर्चा के लिए पार्टी की चुनाव समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगे। वह डिजिटल मीडिया और सोशल मीडिया स्वयंसेवकों के साथ भी बैठकें करेंगे।

प्रमुख खबरें

कांग्रेस ने रायबरेली से Rahul Gandhi, अमेठी से Kishori Lal Sharma को चुनाव मैदान में उतारा

Mizoram में 200 किलोग्राम जिलेटिन की छड़ें, डेटोनेटर बरामद

SRH vs RR IPL 2024: रोमांचक मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को 1 रन से दी मात

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम