गुलाबो-सिताबो का नया गाना 'जूतम फेंक' रिलीज, अमिताभ बच्चन और आयुष्मान का झगड़ा अगले स्तर तक पहुंचा

By रेनू तिवारी | May 28, 2020

नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सीताबो का पहला गाना 'जूतम फेंक' ट्रेलर की तरह ही शानदार है। फिल्म के गाने जूतम फेंक के वीडियो में, आयुष्मान और बिग बी का ट्रेलर की तरह ही एक किरायेदार और मकान मालिक की रूम में झगड़ा करता देखा जा सकता हैं। अमिताभ और आयुष्मान के बीच की नोंक-झोंक को ये सॉन्ग एक दूसरे ही लेवल पर ले गया है। पीयूष मिश्रा की खनकती आवाज गाने में जान डाल रही है। बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर गाने को जारी करने की घोषणा की और लिखा, "होशियारी की बातें तोह सीख ली है, अब देख लिजीये। ... जूतम फेंक, रिलीज हुआ!" जरा देखो तो।

 

 

जूतम फेन्क गाने को पीयूष मिश्रा द्वारा गाया गया है और अभिषेक अरोड़ा द्वारा कंपोज किया गया हैं। गाने के बोल गीतकार पुनीत शर्मा ने लिखे हैं।  यह गाना आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गया हैं। इससे पहले, फिल्म के निर्माताओं ने घोषणा की कि गुलाबो सीताबो अमेज़ॅन प्राइम पर 12 जून को रिलीज़ की जाएगी, क्योंकि कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण थिएटर बंद हैं।

 

इसे भी पढ़ें: सैफ अली खान और करीना की तीनों बच्चों के साथ ये मुस्कुराती तस्वीर वायरल, आप भी देखें हैप्पी फेमिली

शूजीत सिरकार द्वारा निर्देशित, गुलाबो सीताबो में आयुष्मान खुराना पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम किया हैं। इसके अलावा  शूजीत सिरकार ने अमिताब बच्चन के साथ पीकू और पिंक जैसी फिल्मों में काम किया था। अपनी पहली फिल्म विक्की डोनर के बाद शूजित सरकार के साथ आयुष्मान का यह दूसरा सहयोग है।

 

यहां देखें गुलाबों सिताबों का नया गाना- 


प्रमुख खबरें

BJP की झूठी सरकार को जनता के सच्चे सवालों का सामना करना होगा, जलेसर में रैली के दौरान AKhilesh Yadav ने केंद्र पर साधा निशाना

Gujarat News । मौलवी रच रहा था BJP नेताओं की हत्या की साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार, WhatsApp से मिली अहम जानकारी

कर्नाटक में कांग्रेस सरकार प्रज्वल की दुष्कर्म पीड़िताओं को वित्तीय सहायता देगी

प्रधानमंत्री मोदी भगवान राम के नाम पर वोट मांगेंगे, लेकिन विकास और महंगाई पर नहीं बोलेंगे : Sanjay Raut