नई कार खरीदने पर ट्रोल हुए अमिताभ बच्चन, लोगों ने कहा- सोनू सूद मदद कर रहे हैं और एक आप है...

By रेनू तिवारी | Sep 03, 2020

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन की अपनी नई कार के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीरें वायरल होने के बाद बिग भी को सोशल मीडिया पर लोगों ने ट्रोल करना भी शुरू कर दिया। अमिताभ बच्चन को अपनी एस-क्लास मर्सिडीज की डिलीवरी लेते देखा जा सकता है। लोकप्रिय फोटोग्राफर वायरल भयानी ने बिग बी की अपनी एस-क्लास मर्सिडीज के साथ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम शेयर की है। 

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 14 को होस्ट करने के लिए सलमान खान ने मांगे 450 करोड़! मेकर्स के छूटे पसीने

भयानी ने कहा कि बच्चन कथित तौर पर अपनी कारों के लिए नंबर 2 अंक पसंद करते हैं क्योंकि उनका जन्मदिन 11 अक्टूबर को पड़ता है और ग्यारह में अंकों का योग दो होता है। फोटोग्राफर ने कहा कि इस बार अभिनेता की कार की संख्या 11 हो गई है जो उनकी जन्मतिथि है।


कार के साथ अमिताभ बच्चन की तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही है। तस्वीरों को देश कर लोगों ने बिग बी को काफी ज्यादा ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा की जहां एक तरफ कोविड 19 महामारी में सोनू सूद लोगों की मदद कर रहे हैं और अभिताभ बच्चन नहीं गाड़ी खरीद रहे हैं। जबकि इनके पास पहले से ही 10 गाड़ियां हैं। दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन को नेपोजिस्म का विरोध कर रहे लोगों ने भी आड़े हाथ लेकर काफी खरी खरी सुनाई।

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत ने फराह खान अली को ट्विटर पर किया ब्लॉक! जानें क्यों हुई थी बहस

आपको बता दें कि अभिताब बच्चन का पूरा परिवार जुलाई के महीने में कोरोना वायरस की चपेट में आ गया था। जिसके बाद अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। कुछ दिन बाद ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या को भी कोविद निकल आया जिन्हें पहले घर पर रखा गया बाद में हॉस्पिटल शिफ्ट कर दिया गया। अभी बच्चन परिवार स्वस्थ है और कोरोना से जंग जीत चुका है। अमिताभ बच्चन इस समय कौन बनेगा करोड़पति की  शूटिंग कर रहे हैं।

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज