मंच पर आने से भड़के केरल के मौलवी ने मेधावी छात्रा का किया अपमान, आरिफ मोहम्मद ने लगाई क्लास

By अभिनय आकाश | May 12, 2022

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने एक स्कूली छात्रा को मंच पर अपमानित किए जाने को लेकर मुस्लिम नेता एमटी अब्दुल्ला मुसलियार की तीखी आलोचना की है। समस्त केरल इय्यातुल उलमा नामक केरल के सुन्नी स्कॉलर के एक संगठन के सदस्यों ने मल्पपुरम में एक सम्मान समारोह के दौरान स्कूली छात्रा को मंच पर आमंत्रित करने के दौरान अपमानित किया था। ये घटना कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद इस घटना का वीडियो वायरल होने लगा और सबी ने इसकी आलोचना भी की। 

राज्यपाल ने कही ये बात

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने इस घटना को लेकर संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि मैं इस बात से बहुत निराश हूं कि पूरा राजनीतिक नेतृत्व इस पर खामोश हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सिर्फ राजनीतिक नेतृत्व ही नहीं, यहां तक ​​कि बाकी लोग भी इस बारे में चुप हैं। मैं हर पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व से आगे आने और हमारी बेटियों के सम्मान और सम्मान की रक्षा करने की अपील करता हूं।  उन्होंने राज्य में नेतृत्व की चुप्पी पर कहा, ‘‘मुझे लगता है कि मैंने उनसे कहीं ज्यादा कहा है।’’ 

इसे भी पढ़ें: नहीं थम रही कोरोना की रफ्तार, 24 घंटे में 3,451 नए केस, केरल में सबसे ज्यादा मौतें

क्या है पूरा मामला

वायरल हुए वीडियो में एसकेजेयू के सदस्यों को एक लड़के को पुरस्कार देते हुए दिखाया गया है। इसके बाद एक लड़की को अवॉर्ड देने के लिए मंच पर बुलाया जाता है। लेकिन इस दौरान मुस्लिम नेता अब्दुल्ला मुसलियार ने आयोजकों को इसके लिए जमकरा खरी-खोटी सुनाई और धमकाते हुए कहा कि आगे से ऐसा करोगे तो देख  लूंगा। मुसलियार ने आयोजकों से सवाल किया कि लड़की को मंच पर क्यों बुलाया गया। इस दौरान अब्बास अली शिहाब थंगल भी वहीं पर मौजूद थे। 

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana