सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर अंकिता लोखंडे ने घर पर किया हवन

By रेनू तिवारी | Jun 14, 2021

पवित्र रिश्ता में सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम करने वाली अंकिता लोखंडे ने दिवंगत अभिनेता के लिए उनकी पहली पुण्यतिथि (14 जून) पर हवन रखा है। सुशांत सिंह राजपूत के लिए की गयी हवन का एक वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। पवित्र अग्नि और पूजा सामग्री के साथ, ऐसा लगता है कि अभिनेत्री ने अपने परिवार के साथ घर पर हवन किया है।

 

 

अभी कुछ दिन पहले ही अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की घोषणा की थी। उन्होंने ने पोस्ट किया था, यह अलविदा नहीं है, बाद में मिलते हैं। हालांकि, अंकिता ने कल (13 जून) बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कीं, जिससे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनकी वापसी का संकेत मिला।


अंकिता और सुशांत टेलीविजन शो पवित्र रिश्ता में एक दूसरे के पहले सह-कलाकार थे। 2016 में उनका ब्रेकअप होने तक वे छह साल तक रिलेशनशिप में रहे। जून के महीने में, पवित्र रिश्ता ने भी छोटे पर्दे पर पहली बार चलने के 12 साल पूरे कर लिए।


अंकिता ने इस महीने की शुरुआत में इसे केक के साथ प्रशंसकों के साथ सेलेब्रेट किया था। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा था कि शो सुशांत के बिना अधूरा है और केवल वह ही अर्चना के मानव हो सकते हैं। उन्होंने शो की निर्माता एकता और हितेन तेजवानी सहित अपने सभी सह-कलाकारों को भी धन्यवाद दिया था, हितेन तेजवानी ने शो में सुशांत की जगह ली थी। 

 

प्रमुख खबरें

मेरे साथ बहुत बुरा हुआ...स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी से क्या की गुजारिश

Open AI का नया GPT-4o मॉडल क्या है? अबतक का सबसे तेज और शक्तिशाली AI, जानें इसकी खासियत

दीदी, वाम और श्रीराम: बंगाल का चुनाव, सबका अपना-अपना दांव, प्रदेश की सियासी लड़ाई के पूरे परिदृश्य को 5 प्वाइंट में समझें

जो महंगाई पहले डायन थी, अब महबूबा हो गई है, तेजस्वी का भाजपा पर वार, बोले- PM Modi से नहीं चलता देश