एनी हैथवे सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल, फिर दिया ये मुंहतोड़ जवाब

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 02, 2018

लॉस एंजिलिस। अमेरिकी अभिनेत्री एनी हैथवे का कहना है कि वह अपने शरीर व शारीरिक ढांचे, रंग-रूप से खुश हैं और इस पर किसी और की टिप्पणी नहीं चाहतीं। दरअसल एनी हैथवे के शरीर को लेकर सोशल मीडिया पर लोग  उन्हें ट्रोल कर रहै हैं।  ऐसे ही पोस्ट का जवाब देते हुए  कहा कि वह अपने शरीर से खुश हैं। अभिनेत्री नई भूमिका के लिए अपना वजन बढ़ा रही हैं जिसपर उनके खिलाफ कई तरह की टिप्पणियां ऑनलाइन पोस्ट की जा रही हैं।

एनबीसी के “ टूडे ” कार्यक्रम में हैथवे ने बताया , “ मुझे यह कहते हुए दुख हो रहा है कि मैं गर्मियों का लुत्फ ले रही हूं और मैं सबको बता देना चाहती हूं कि मैं अपने शरीर से खुश हूं और आपको मुझे जिस तरह से देखने की आदत है या आप जैसे देखना चाहते हैं तो वह आपकी दिक्कत है। मेरा अनुभव मेरा है और मैं इससे खुश हूं। ऑस्कर जीतने वाली अदाकारा ने कहा कि उन्हें लगातार और प्रत्यक्ष रूप से ट्रोल किया जा रहा है। 

एन जैक्विलिन हैथवे  एक अमेरिकी अभिनेत्री हैं। उन्होंने 1999 में अपने अभिनय की शुरूआत टेलीविज़न श्रृंखला गेट रियल से की, लेकिन उनकी पहली प्रमुख भूमिका डिज़नी की पारिवारिक कॉमेडी द प्रिंसेस डायरीज़ में (बतौर जूली एंड्रयूज़ की नायिका) थी, जिसने उनके कैरियर को जमाया।

प्रमुख खबरें

तेजस्वी बोले- अगर UPA का कार्यकाल जंगल राज था, तो NDA का राक्षस राज है, चिराग पासवान का पलटवार

मंच पर गाना गाते-गाते नाखून काट रहे थे Arijit Singh, वीडियो वायरल होने पर गायक की हरकत पर भड़के लोग | Watch Video

Breast Tightening Yoga: ब्रेस्ट के ढीलेपन को दूर करने के लिए रोजाना करें ये योगासन, अपनाएं ये घरेलू नुस्खा

इगोर स्टिमक ने भुवनेश्वर शिविर के लिये 15 संभावित खिलाड़ियों की घोषणा की