PM Modi Security breach: पीएम मोदी की सुरक्षा में फिर सेंध, सुरक्षा घेरा तोड़कर कार तक पहुंचा युवक?

By अभिनय आकाश | Mar 25, 2023

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में कर्नाटक राज्य में एक बार फिर से सेंध लगने की घटना सामने आई है। पीएम की रैली के दौरान सुरक्षा में सेंध का मामला सामने आया है। आपको बता दें कि ये तीन महीने में दूसरी दफा है जब पीएम मोदी की सुरक्षा में गड़बड़ी ने पूरे महकमे को हड़बड़ी में डाल दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक शख्स पीएम मोदी की ओर दौड़ लगाने की कोशिश करते हुए पकड़ा गया। मौके पर पुलिसबल चाक-चौबंद थे। जैसे ही शख्स ने भागने की कोशिश की तो पुलिस ने उसे बीच रास्ते में ही दबोच लिया। सुरक्षा एजेंसियां शख्स को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

इसे भी पढ़ें: Rahul Gandhi पर बोले आदित्य ठाकरे, देश में लोकतंत्र खतरे में, जिनके मन में डर होता है, वे ऐसा ही करते हैं

बता दें कि कर्नाटक के दावणगेरे में पीएम मोदी की चुनावी रैली के दौरान ये वाक्या सामने आया है। बता दें कि कर्नाटक के दावणगेरे में पीएम मोदी की चुनावी रैली के दौरान ये वाक्या सामने आया है। कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चिक्कबल्लापुर, बेंगलुरु और दावणगेरे में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए राज्य के दौरे पर पहुंचे। दावणगेरे में पीएम मोदी का रोड शो था। सड़के के दोनों तरफ लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा था और जमकर नारेबाजी भी हो रही थी। लेकिन इसी बीच एक शख्स भागकर पीएम तक पहुंचने की कोशिश करने लग जाता है। पीएम की गाड़ी के पास ये शख्स पहुंच गया था। जानकारी के अनुसार शख्स की तरफ से काफिले में घुसने की कोशिश की जा रही थी। 

इसे भी पढ़ें: Raftaar Top 10 News Hindi | संसद सदस्यता रद्द होने पर बीजेपी पर हमलावर हुए राहुल गांधी, ब्रिटिश MP ने अपनी ही सरकार पर उठाए सवाल

बता दें कि इससे पहले जनवरी के महीने में कर्नाटक के हुबली में आयोजित एक रोड शो के दौरान एक युवक बैरिकेड तोड़कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार की ओर दौड़ा और उन्हें माला भेंट की थी। हालांकि पुलिस ने कहा कि पीएम मोदी की सुरक्षा में कोई सेंध नहीं लगी। इस बीच, सूत्रों ने कहा कि युवक को प्रधानमंत्री ने माला भेंट करने की अनुमति दी थी। रोड शो के एक वीडियो में एक युवक को माला हाथ में लिए पीएम मोदी के काफिले की ओर भागते हुए दिखाया गया। ड्यूटी पर मौजूद पुलिस और ट्रैफिक अधिकारियों ने तुरंत युवक को वापस खींच लिया। 

प्रमुख खबरें

T20 World में ‘इम्पैक्ट प्लयेर’ नियम का नहीं होना अंतर पैदा करेगा: Shikhar Dhawan

BJP आरएसएस पर प्रतिबंध लगाने की योजना बना रही है : Uddhav Thackeray

Rajasthan : नाबालिग से दुष्कर्म एवं भट्ठी में जलाने के मामले में दो आरोपी दोषी करार

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच हाई-वोल्टेड मुकाबला, देखें दोनों की प्लेइंग इलेवन