कश्मीर में एक और नाबालिग के साथ दुष्कर्म, दो बलात्कार मामलों पर हिंसा जारी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 14, 2019

जम्मू। बांडीपोरा में तीन वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ, वादी में एक और नाबालिग के साथ दुष्कर्म हो गया। पुलिस ने इस घटना के संदर्भ में मामला दर्ज कर छानबीन शुरु कर दी है। एसएसपी गांदरबल खलील पोस्वाल ने बताया कि यह घटना गत इतवार की है। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर हमनें जाचं की और आरोप सही पाए जाने पर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। फिलहाल, आरोपित के खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

इसी बीच उत्तरी कश्मीर के बांडीपोरा में तीन वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना के खिलाफ घाटी में हिंसक प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। बडगाम के छत्तरगाम में सैकड़ों की संख्या में लोगों ने सड़कों पर उतर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। यही नहीं प्रशासन पर दबाव बनाने के लिए प्रदर्शनकारियों ने पुलवामा-श्रीनगर राजमार्ग पर आगजनी कर वाहनों की आवाजाही बाधित कर दी। करीब दो घंटे तक चले इस प्रदर्शन के कारण राजमार्ग पर वाहनों का लंबा जाम लग गया। प्रदर्शन कर रहे स्थानीय लोग मांग कर रहे थे कि इस जघन्य अपराध में शामिल अपराधियों को बख्शा नहीं जाना चाहिए। यही नहीं यदि इस जुर्म को छुपाने में अगर उनकी कोई मदद कर रहा है तो उसे भी शिकंजे में लिया जाए। 

इसे भी पढ़ें: मॉमस्प्रेसो के मॉम्स मेनिफेस्टो सर्वे का खुलासा- 70% भारतीय माताओं को सुरक्षा की चिंता

उन्होंने फास्ट ट्रैक आधार पर मामले की जांच करवाने की मांग भी दोहराई। वहां पहुंचे सुरक्षाकर्मियों ने प्रदर्शनकारियों को सड़क पर से हटने के लिए कहा। लोगों ने इसका विरोध किया तो दोनों पक्षों में झड़प शुरू हो गई। प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाबलों पर पत्थर बरसाना शुरू कर दिए। प्रदर्शनकारियों को खदेड़ने के लिए सुरक्षाकर्मियों ने बल प्रयोग किया और इस दौरान आंसू गैस के गोले भी दागे। यही नहीं पुलिस ने प्रदर्शनकारियों के खिलाफ स्थानीय पुलिस स्टेशन में मामला भी दर्ज किया 

 

प्रमुख खबरें

Allahabad उच्च न्यायालय ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह को दी जमानत

Odisha में भीषण गर्मी का प्रकोप, Bhubaneswar में तापमान 44.6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

Congress ने आचार संहिता के उल्लंघन पर Anurag Thakur के खिलाफ निर्वाचन आयोग से की शिकायत

हम जीवित हैं क्योंकि Modi ने हमारे लिए कोविड-19 के टीके की उपलब्धता सुनिश्चित की : Fadnavis