Captain America: Brave New World । स्टीव रोजर्स की जिम्मेदारी संभालने के लिए तैयार हैं Anthony Mackie, उम्मीदों पर उतर पाएंगे खरे?

By एकता | Apr 12, 2024

मार्वल सुपरहीरो यूनिवर्स के फैंस को गुरुवार को एक जबरदस्त सरप्राइज मिला। स्टूडियो के प्रमुख केविन फीज ने खुद सामने आकर फैंस को ये बड़ा सरप्राइज दिया। उन्होंने एक एक्शन से भरपूर क्लिप के साथ 'कैप्टन अमेरिका' फ्रैंचाइजी की नयी फिल्म का पहला लुक जारी किया। इसी के साथ उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा की। फिल्म का पहला लुक सिनेमाकॉन में दिखाया गया है। इस दौरान फिल्म के मुख्य अभिनेता एंथोनी मैकी भी फीज के साथ स्टेज पर मौजूद थे। बता दें, मार्वल यूनिवर्स की इस नयी फिल्म का नाम 'कैप्टन अमेरिका: ब्रेव न्यू वर्ल्ड' (Captain America: Brave New World) रखा गया है, जो अगले साल 14 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

 

इसे भी पढ़ें: बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं Iron Man! रॉबर्ट डाउनी जूनियर के नए इंटरव्यू ने फैंस को किया उत्साहित, Marvel Studio ने दिया ये जवाब


एक्शन से भरपूर थी कैप्टन अमेरिका 4 की क्लिप

'कैप्टन अमेरिका: ब्रेव न्यू वर्ल्ड' की क्लिप व्हाइट हाउस में खुलती है, जहां थंडरबोल्ट रॉस, जो अब राष्ट्रपति हैं, ने सैम विल्सन को मिलने बुलाया है। वह चाहते हैं कि सैम एवेंजर्स के पुनर्निर्माण में मदद करें। इसके बाद रॉस दिखते हैं, जो संकट में मदद करने के लिए कैप्टन अमेरिका और फीनिक्स को धन्यवाद देते नजर आ रहे है। अचानक, बैठक में तेज संगीत बजने लगा, जिससे रॉस भ्रमित हो गया। संगीत किसी तरह पूर्व सैनिक इसियाह ब्रैडली में कुछ ट्रिगर करने में कामयाब होता है, जो राष्ट्रपति को मारने का प्रयास करता है। क्लिप के अंत में, रॉस सैम से कहते हैं, "तुम स्टीव रोजर्स नहीं हो।" इसके जवाब में सैम कहता है, "मैं नहीं हूं।"


 

इसे भी पढ़ें: Israel के मशहूर एक्टर और गायक Tsahi Halevi ने गाया शाहरुख खान की DDLJ का फेमस गाना, वीडियो हुआ जमकर वायरल


मार्वल यूनिवर्स में एंथोनी मैकी का सफर

एंथोनी मैकी ने 2014 की फिल्म 'कैप्टन अमेरिका: द विंटर सोल्जर' से मार्वल यूनिवर्स में कदम रखा था। इस फिल्म में उन्होंने नायक सैम विल्सन की भूमिका निभाई थी। इसके बाद वह मार्वल की कई फिल्मों में नजर आए। फिर वह खुद की सीरीज 'फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर' में नजर आए। ये सीरीज 2021 में बंद हो  गयी थी। अब मैकी फिर से बड़ी स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं और इस बार वह किसी और की नहीं बल्कि स्टीव रोजर्स की जिम्मेदारियों को अपने कन्धों पर उठाते दिखाई देने वाले हैं।

प्रमुख खबरें

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA

Jio, Airtel, Vodafone Idea 96,317 करोड़ रुपये की स्पेक्ट्रम नीलामी में भाग लेंगी