पार्टी अध्यक्ष की भावनाओं के साथ हूं: अनुप्रिया पटेल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 27, 2018

नयी दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के साथ ‘‘टकराव’’ को स्पष्ट करते हुए अपना दल (एस) की नेता एवं केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने  कहा कि वह पार्टी अध्यक्ष और अपने पति आशीष पटेल के उस बयान के साथ खड़ी हैं जिसमें उन्होंने राजग में छोटे सहयोगी दलों के साथ भाजपा के ‘‘व्यवहार’’ पर निराशा जतायी थी। आशीष ने हाल ही मिर्जापुर में एक संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया था कि छोटे सहयोगी दल राजग के बड़े घटक दल भाजपा द्वारा ‘‘उपेक्षित’’ महसूस करती हैं। 

अनु्प्रिया ने यहां संसद के बाहर संवाददाताओं से कहा, ‘‘हमारे पार्टी अध्यक्ष ने पार्टी की भावनायें व्यक्त कर दी है और मैं इसके साथ खड़ी हूं।’’ उनके पति ने इससे पहले कहा था, कि ‘‘भारतीय जनता पार्टी को (विधानसभा चुनावों में) हालिया हार से सीख लेनी चाहिए। सपा बसपा गठबंधन राजग के लिए एक चुनौती है जिससे घटक दल परेशान है। केंद्रीय नेतृत्व को निश्चित तौर पर कुछ करना चाहिए नहीं तो उत्तर प्रदेश में राजग प्रभावित होगा।’’

 

यह भी पढ़ें: गठबंधन सरकार स्थिर, CONG-JDS साथ मिल कर लड़ेंगे लोकसभा चुनाव: सिद्धारमैया

 

भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने हालांकि पति पत्नी के बयानों को तवज्जो नहीं देने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि कोई नाराजगी नहीं है। कुछ गतलफहमी हो सकती है जिसका समाधान हो जाएगा।

 

प्रमुख खबरें

Vaccine Certificate से हटी PM Narendra Modi की फोटो, Covishield विवाद के बाद लिया फैसला या और कुछ है कारण, जानें...

Sandeshkhali case: सीबीआई जांच की प्रगति से कलकत्ता HC संतुष्ट, NHRC को भी बनाया पक्षकार

Delhi Bomb Threat Case : दहशत फैलाना, सार्वजनिक व्यवस्था बिगाड़ना था ईमेल भेजने का मकसद

Mental Health: PCOS महिलाओं की मेंटल हेल्थ पर डाल सकता है बुरा असर, समय रहते पहचानें इसके लक्षण