Anurag Thakur ने फिर की राहुल गांधी से माफी की मांग, बोले- झूठ बोलना उनकी आदत बन गई है

By अंकित सिंह | Mar 17, 2023

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर बवाल कम होने का नाम नही ले रहा है। भाजपा लोकतंत्र पर उनके बायन को लेकर इनसे माफी की मांग कर रही है। यह मुद्दा संसद में भी उठ रहा है। इन सब के बीच एक बार बार फिर से भाजपा ने राहुल से मांफी की मांग की है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने उनके बयान पर प्रहार करते हुए कहा कि जैसा कल कहा(राहुल गांधी ने) कि दुर्भाग्य है कि वो सांसद हैं। उन्होंने तंज भरे लहजे में कहा कि सही मायने में ये दुर्भाग्य है कि वो सांसद हैं क्योंकि जिस सदन का वो हिस्सा हैं उसको ही बदनाम करने और उसके बारे में झूठ फैलाने का काम वो विदेशी धरती पर करते हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: BJP Vs Congress: JP Nadda पर खड़गे का पलटवार, पूछा- क्या राहुल गांधी कभी राष्ट्रविरोधी हो सकते हैं?


अनुराग ठाकुर ने आगे कहा कि सदन में होंगे तो शायद कुछ कर पाएंगे। झूठ बोलना उनकी आदत बन गई है। उनको बिना शर्त के माफी मांगनी चाहिए। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी ने विदेशी धरती पर देश कह रहे हैं कि आओ और हमारी मातृभूमि पर हस्तक्षेप करो। आज भाजपा का हर कार्यकर्ता संकल्प ले कि हमारी मातृभूमि का अपमान करने वाले कांग्रेस पार्टी के नेता को इस क्षेत्र से बिल्कुल भी समर्थन नहीं मिलेगा। वहीं, राहुल को घेरते हुए आज भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि दुर्भाग्य की बात यह है कि देश विरोधी गतिविधियों में कांग्रेस पार्टी शामिल हो गई है। जनता द्वारा बार-बार नकार दिए जाने के बाद अब राहुल गांधी इस देशविरोधी टूलकिट का एक स्थायी हिस्सा बन गए हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: Prabhasakshi NewsRoom: Nadda ने राहुल गांधी को बताया राष्ट्रविरोधी, खड्गे ने किया पलटवार


हालंकि, कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़ ने कहा कि वो खुद ही राष्ट्रविरोधी हैं और दूसरो को वो राष्ट्रविरोधी कह रहे हैं क्योंकि उनके पास कोई मुद्दा नहीं है और वो अडानी मामले, महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे को छुपाने के लिए वो ऐसी बातें कर रहे हैं। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि क्या राहुल गांधी कभी राष्ट्रविरोधी हो सकते हैं? खड़गे ने कहा कि लोकतंत्र के बारे में अगर कहीं भाषण होता है और कोई उस पर बात करे तो क्या वो राष्ट्रविरोधी होते हैं? खुद मोदी जी ने 6-7 देशों में जाकर भारत के नागरिकों का अपमान किया तो पहले उन्हें माफी मांगनी चाहिए। 

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा