बिकिनी पहनकर Anushka Dandekar ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर, देखें हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीरें

By एकता | Jun 12, 2022

वीडियो जॉकी, मॉडल और अभिनेत्री अनुषा दांडेकर अपने हॉट अवतार के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर सनसनी मचा देती है। इसी कड़ी को जारी रखते हुए अनुषा ने रविवार को अपनी कुछ बिकिनी तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में अभिनेत्री हद से ज्यादा बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं और ऊपर से उनकी सेक्सी अदाएं लोगों पर कहर बरसा रही हैं। अनुषा की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं और लोग इन्हें देखकर आहें भरने पर मजबूर हो गए हैं।

 

इसे भी पढ़ें: बिकिनी में दिखा Samantha Ruth Prabhu का SWAG वाला अवतार, लेटेस्ट लुक की अनुष्का शर्मा भी हुईं दीवानी


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों को अनुषा दांडेकर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मुझे लैंडलाइन बातचीत याद आती है..."। अभिनेत्री के लुक की बात करें तो वह पिंक कलर की बिकिनी पहने दिखाई दे रही हैं और इसके साथ उन्होंने डार्क पिंक कलर का श्रग भी पहना हुआ है। खुले बालों और न्यूड मेकअप के साथ उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट किया है। तस्वीरों में अनुषा अपना सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करती हुई काफी हॉट लग रही हैं।


 

इसे भी पढ़ें: जहीर ने खुल्लम-खुल्ला किया इजहार, सोशल मीडिया पर शुरू हुई शादी की चर्चा, सोनाक्षी ने अपने अंदाज में दिया जवाब


अभिनेत्री अनुषा दांडेकर की इन तस्वीरों पर अबतक हजारों लोग फ़िदा हो गए हैं। लोग दिल और फायर वाले इमोजी के साथ कमेंट सेक्शन में अभिनेत्री के हुस्न की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार अनुषा एमटीवी के शो सुपरमॉडल ऑफ़ द ईयर में नजर आई थीं। इस शो से वह बटोर मेंटर जुड़ी हुई थीं। इसके अलावा अनुषा ने साल 2020 में व्यवसायी गौरव कुमार के साथ मिलकर ब्राउनब्यूटी ब्रांड की स्थापना की।


प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana