IPL नहीं इस वजह से जल्द भारत लौटेंगी अनुष्का शर्मा, मामला वामिका कोहली से जुड़ा है

By दिव्यांशी भदौरिया | Mar 27, 2024

अनुष्का शर्मा , जो इस समय अपने नवजात बेटे अकाय और बेटी वामिका के साथ लंदन में हैं। हाल ही में विराट कोहली ने क्रिकेट मैदान से अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा, बेटे अकाय कोहली और बेटी वामिका कोहली के साथ वीडियो कॉल पर बात करते हुए अपने मनमोहक भावों से अपने फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया क्योंकि वे कुछ महीनों के लिए लंदन में हैं। लेकिन जल्द ही अनुष्का भारत वापस आएंगी और स्टैंड से पति के लिए चीयर करेंगी। बॉलीवुड लाइफ की एक नई रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का शर्मा वापस भारत के लिए उड़ान भर सकती हैं और उनका भारत वापस आने का एक और कारण वामिका का स्कूल है। नन्हीं वामिका अब अपनी प्री-प्राइमरी शिक्षा शुरू करने वाली है।

एक अंदरूनी सूत्र से पता चला है, "वामिका जनवरी 2024 में 3 साल की हो गई और शिक्षा नियम के अनुसार, वामिका अब किसी भी स्कूल में नर्सरी में जाएगी क्योंकि उसका जन्म 2021 में हुआ है। स्कूली शिक्षा अप्रैल में 20 से 30 दिनों के लिए शुरू होगी और फिर से मिलेगी गर्मी की छुट्टियां और जून में फिर से खुलेगा। इसलिए फैंस उम्मीद कर सकते हैं कि अनुष्का जल्द ही भारत वापस आएंगी।''

धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ेंगी वामिका कोहली

सूत्र आगे कहते हैं, ''हर स्टार किड की तरह वामिका भी डीएएस से अपनी स्कूली शिक्षा शुरू कर सकती है और हर कोई केवल यह देखने के लिए इंतजार कर रहा है कि माता-पिता ने अपनी छोटी बेटी के लिए क्या योजना बनाई है।''  यह स्कूल कई सेलिब्रिटी बच्चों का पसंदीदा है, जिनमें ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन , आमिर खान और किरण राव, शाहरुख खान और गौरी खान , ऋतिक रोशन और अन्य शामिल हैं।

विराट कोहली ने अपने परिवार के साथ लंदन में रहकर आनंद लिया

क्रिकेटर जो अपने बेटे अकाय कोहली के जन्म के बाद ब्रेक से वापस आए हैं,  अपने मैच के बाद अपनी नई बातचीत में उल्लेख किया कि उन्होंने लंदन में गैर-सेलिब्रिटी लाइफस्टाइल जीने का कितना आनंद लिया, जहां किसी को भी उनकी वीआईपी छवि की परवाह नहीं थी। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि कैसे वे स्थानीय लोगों द्वारा पहचाने नहीं जा रहे थे और यह एक अवास्तविक अहसास था। बस दो महीने तक सामान्य महसूस करना - मेरे लिए, मेरे परिवार के लिए - यह एक अवास्तविक अनुभव था"।

35 साल की उम्र में पिता बनने के बारे में बात करते हुए, विराट ने कहा, "निश्चित रूप से दो बच्चे होने पर, पारिवारिक दृष्टिकोण से चीजें अलग हो जाती हैं।  आप अपने बच्चों के साथ जुड़ने और परिवार के साथ समय बिताने के अवसर के लिए मैं ईश्वर के प्रति अधिक आभारी हूं। सड़क पर किसी अन्य व्यक्ति के रूप में पहचाने न जाना एक अद्भुत अनुभव है।''

प्रमुख खबरें

Australia में भारतीय छात्र की हत्या के मामले में भारतीय मूल के दो भाई गिरफ्तार

मंदिर जा रही महिला की कार से कुचले जाने से हुई मौत, राहगीर बनाते रहे वीडियो

BSP ने उप्र की दो और सीटों पर घोषित किये प्रत्याशी, उम्मीदवारों की 14वीं सूची

Taiwan जलडमरूमध्य से अमेरिकी पोत के गुजरने पर चीन ने अमेरिका की आलोचना की