Apollo अस्पताल समूह बुधवार को राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान चलाएगा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 29, 2021

नयी दिल्ली। एक अग्रणी अस्पताल समूह ने मंगलवार को घोषणा की कि वह राष्ट्रीय टीकाकरण अभियान को बढ़ावा देने के लिये 30 जून को 50 शहरों में अखिल भारतीय कोविड टीकाकरण अभियान संचालित करेगा। अपोलो अस्पताल समूह ने एक बयान में कहा कि यह अभियान उसके 200 टीकाकरण केंद्रों में सुबह सात बजे से शाम सात बजे तक चलेगा। समूह ने कहा कि हर किसी के लिये टीकाकरण तेजी और सुगमता से करने के लिये अपोलो 24/7 ऐप्लीकेशन का इस्तेमाल स्लॉट बुक करने के लिये किया जा सकता है।

इसे भी पढ़ें: धनशोधन मामला : ईडी के सामने नहीं पेश हुए अनिल देशमुख, ऑनलाइन पेशी का आग्रह किया

बयान के मुताबिक टीका लगवाने के इच्छुक लोग ऐप के जरिये समय निर्धारित कर नजदीकी टीकाकरण केंद्र का चयन कर सकते हैं। इसमें कहा गया कि प्रतीक्षा अवधि और कतार से बचने के लिये यह ऐप वास्तविक समय की जानकारी उपलब्ध कराता है जिससे उपयोगकर्ता अपने लिये उपयुक्त समयावधि का निर्धारण कर सकते हैं। इसमें कहा गया, “राष्ट्रीय टीकाकरण अभियान को मजबूती देने के लिये अपोलो अस्पताल ने आज घोषणा की कि 30 जून, बुधवार को देश भर में विशाल कोविड टीकाकरण अभियान चलाया जाएगा। यह टीकाकरण अभियान देश भर के 50 शहरों में फैले 200 से ज्यादा अपोलो टीकाकरण केंद्रों में होगा।

प्रमुख खबरें

Phalodi Satta Bazar: इस बार किसकी बनेगी सरकार, क्या NDA करेगा 400 पार, जानें क्या कहता है सट्टा बाजार

Yes Milord: केजरीवाल की गिरफ्तारी वाली याचिका पर फैसला सुरक्षित, न्यूज़क्लिक के फाउंडर की रिहाई, PMLA के तहत ED नहीं कर सकती गिरफ्तार

Lok Sabha election 2024: बिहार की ये पांच लोकसभा सीटें जहां बागियों ने बढ़ा दी है पार्टियों की टेंशन

सुप्रीम कोर्ट से केंद्र को लगा जोर का झटका धीरे से