Relationship Advice: जॉइंट फैमिली की वजह से नहीं कर पा रहे हैं इंटिमेसी को खुलकर एंजॉय? आजमाएं ये शानदार टिप्स

By एकता | Nov 23, 2022

शादीशुदा लोगों के रिश्ते में सेक्स की क्या अहमियत होती है, इस बात से हर कोई वाकिफ है। आजकल ज्यादातर कपल शादी के बाद अपनी फैमिली से अलग रहते हैं, ऐसी परिस्थिति में वह जब चाहें जैसे चाहें अपनी सेक्स लाइफ एंजॉय कर सकते हैं। लेकिन मुसीबत उन कपल के लिए होती है जो जॉइंट फैमिली में रहते हैं। हमारी सोसायटी की सोच सेक्स को लेकर भले ही बदल रही है, लेकिन आज भी इस विषय पर घरों में खुलकर बात नहीं की जाती है, फिर चाहें घर के सभी सदस्य शादीशुदा ही क्यों न हों। जॉइंट फैमिली में रहने वाली कपल को अपनी शारीरिक जरूरतों को पूरा करने के लिए कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में आज हम जॉइंट फैमिली में रहने वाले कपल्स के लिए कुछ टिप्स लेकर आएं, जिनकी मदद से वह अपनी सेक्स लाइफ को बेहतर ढंग से एन्जॉय कर पाएंगे।

 

इसे भी पढ़ें: Men's Health: पुरुषों के मेनोपॉज के बारे में कितना जानते हैं आप? यहां जानें इसके लक्षण और उपचार


बाथरूम में ट्राई करें सेक्स- लोगों से भरे घर में सेक्स के शोर को दबाना मुश्किल हो सकता है। ऐसे में कपल रूम की बजाय बाथरूम में सेक्स ट्राई कर सकते हैं। पानी के शोर से कपल अपनी आवाजों को दबा सकते हैं और बाथरूम में कई पोजीशन ट्राई कर सकते हैं, जो उनके सेक्स को बेहतरीन बना देगी।

 

इसे भी पढ़ें: Relationship Advice: महिलाएं अपने पार्टनर के हुनर की जरूर करें तारीफ, इंटिमेट सेशन में भर जाएगा मजा


फर्श पर ट्राई करें सेक्स- जॉइंट फैमिली में रहते हैं तो बेड पर सेक्स करना मुसीबत का कारण बन सकता है। दरअसल, बेड पर सेक्स करने से आवाज होती है, जो शायद आप अन्य घर के सदस्यों को नहीं सुनाना चाहेंगे। इसलिए बेड की बजाय फर्श पर सेक्स करने का ट्राई करें। इसके लिए फर्श पर गद्दा बिछाएं और सेक्स को अच्छे से एंजॉय करें।

 

इसे भी पढ़ें: Tips For Women: रोमांटिक पलों को बनाना चाहती हैं मसालेदार, बिस्तर पर आजमाना न भूलें ये टिप्स


टीवी ऑन कर के सेक्स ट्राई करें- सेक्स की आवाज को दबाने का सबसे अच्छा विकल्प टीवी है। पार्टनर के साथ जब भी सेक्स करने जा रहे हैं उस दौरान आप टीवी को ऑन कर दें। टीवी की तेज आवाज से आपकी आवाज दब जाएगी और फिर आप पार्टनर के सेक्स को बिना किसी झिझक के एन्जॉय कर पाएंगे।

 

इसे भी पढ़ें: Relationship Advice: वर्क प्रेशर के बीच पार्टनर से जुड़े रहने में मदद करेगी ये तरकीबें, रिश्ते में बरकरार रहेगा प्यार


वीकेंड पर कहीं घूमने जाएं- जॉइंट फैमिली की वजह से अगर आप अपनी सेक्स लाइफ अच्छे से एंजॉय नहीं कर पा रहे हैं, तो वीकेंड में पार्टनर के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं। आप खुद कहीं नहीं जाना चाहते तो फैमिली के लिए मूवी या फिर पिकनिक प्लान कर सकते हैं। फैमिली को कहीं बाहर भेजकर पार्टनर के साथ आप अच्छे से सेक्स एन्जॉय कर सकते है।

प्रमुख खबरें

KKR vs DC IPL 2024: सॉल्ट और चक्रवर्ती के तूफान में उड़ी दिल्ली, कोलकाता की शानदार जीत

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी