दक्षिण फिल्मों में अभिनय की पारी खेलने को तैयार Arjun Rampal, नंदमुरी बालकृष्ण की फिल्म से करेंगे डेब्यू

By रेनू तिवारी | May 11, 2023

मुंबई। अर्जुन रामपाल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता हैं। वह हिंदी सिनेमा में अपने शानदार काम के लिए जाने जाते हैं। बॉलीवुड में अपना नाम बनाने के बाद, अभिनेता अब टॉलीवुड में एक शो करने के लिए तैयार हैं। रामपाल नंदामुरी बालकृष्ण की NBK108 से तेलुगु में डेब्यू करेंगे।

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल तेलुगु फिल्मों के अभिनेता-निर्माता नंदामुरी बालकृष्ण की अगली फिल्म से तेलुगु सिनेमा में पदार्पण करेंगे। फिल्म के निर्माताओं ने बुधवार को यह जानकारी दी। फिल्म निर्माताओं ने बताया कि 50 वर्षीय रामपाल आगामी फिल्म में खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे।

इसे भी पढ़ें: Fatima Sana Shaikh के साथ रिलेशनशिप में थे Kartik Aaryan! सालों बाद सामने आयी सच्चाई, ये थी ब्रेकअप की वजह

फिलहाल, फिल्म का नाम अभी तय नहीं हुआ है। इसका निर्देशन अनिल रविपुडी और निर्माण साहू गणपति तथा हरीश पेड्डी के प्रोडक्शन बैनर शाइन स्क्रीन्स द्वारा किया जा रहा है। प्रोडक्शन बैनर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर रामपाल को फिल्म से जोड़ने की जानकारी साझा की। उन्होंने लिखा, फिल्म की पूरी टीम राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अर्जुन रामपाल का तेलुगु फिल्मों में कॅरियर की शुरूआत करने पर स्वागत करती है।

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up| लाठी चार्ज करने निकली उर्फी जावेद, परिणीति और राघव चड्ढा की शादी में नो मीडिया एंट्री

 

‘ओम शांति ओम’ और ‘रा.वन’ जैसी हिंदी फिल्मों में खलनायक की भूमिका निभा चुके रामपाल ने कहा कि वह आगामी तेलुगु फिल्म में काम करने को लेकर उत्सुक हैं। उन्होंने लिखा, मुझे फिल्म में शामिल करने के लिए धन्यवाद। मैं इसे लेकर बहुत उत्सुक हूं। यह बहुत मजेदार होने वाला है। अभिनेत्री काजल अग्रवाल और श्रीलीला भी फिल्म में नजर आएंगी।

 

प्रमुख खबरें

Uttar Pradesh की 13 लोकसभा सीट के लिए मतदान शुरू

Lok Sabha Election Fourth Phase Voting । 96 लोकसभा सीट पर वोटिंग जारी, कई प्रमुख उम्मीदवारों की चुनावी किस्मत का होगा फैसला

Congress के अंदर Aurangzeb की आत्मा दाखिल हो गई है, Amethi में बोले Yogi Adityanath

Indore में पहली बार BJP और कांग्रेस समर्थित NOTA के बीच चुनावी भिड़ंत