अर्जुन रामपाल की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आयी नेगेटिव, चार दिन बाद फिर होगी जांच

By रेनू तिवारी | Sep 25, 2020

मुंबई। अभिनेता अर्जुन रामपाल ने बृहस्पतिवार 24 सितंबर को अपना कोविड 19 का टेस्ट करवाया था जिसकी रिपोर्ट एक दिन बाद 25 सितंबर को आ गयी हैं। अर्जुन रामपाल  अपने कोविद -19 के परीक्षा परिणाम का इंतजार कर रहे थे। अर्जुन रामपाल की कोरोना रिपोर्ट नेगिटिव आयी है। फिल्म   नेल पोलिश के सह-कलाकारों मानव कौल और आनंद तिवारी द्वारा फिल्म के सेट पर कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद अर्जुन ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था। आज, अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर अपने कोविड नेगिटिव होने की जानकारी साझा की अर्जुन ने अपने फैंस को प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद दिया।

 

इसे भी पढ़ें: ड्रग्स मामले में धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता को NCB का समन

उन्होंने खुद की एक तस्वीर साझा की और अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि उन्हें चार दिनों में फिर से परीक्षण करना होगा, लेकिन अभी के लिए उन्हें राहत मिली है। उन्होंने लिखा, कोरोवा वायरस का टेस्ट नकारात्मक आया है। आपके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। 4 दिनों में फिर से टेस्ट करना है। लेकिन अभी राहत मिली #staystrong #staysafe।”

 

 अर्जुन रामपाल ने बताया कि अभिनेता मानव कौल और आनंद तिवारी के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद उनकी आगामी फिल्म ‘नेल पॉलिश’ की शूटिंग तत्काल प्रभाव से रोक दी गई है। रामपाल ने कहा कि वह अपनी जांच के परिणाम का इंतजार कर रहे थे और इस समय घर में पृथक-वास कर रहे हैं। उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, ‘‘मैं घर पर पृथक-वास में हूं। ‘नेल-पालिश’ के सेट पर कल मानव कौल और आनंद तिवारी कोविड-19 से संक्रमित पाए गए। प्रोडक्शन ने तत्काल शूटिंग रोक दी है और हर व्यक्ति की दोबारा जांच की जा रही है।’’ 

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 14 के लिए 450 करोड़ की फीस लेने की अफवाह को सलमान खान ने किया खारिज, पढ़ें पूरा बयान 

बुधवार को ही अर्जुन काम पर लौटे थे, नेल पोलिश शूट करने के लिए अपने उत्साह को साझा करते हुए। लेकिन आनंद अल्पकालिक था। जैसा कि उनकी नवीनतम पोस्ट में बताया गया है, वह जल्द ही फिर से काम शुरू करने के लिए आशान्वित हैं। अर्जुन की आखिरी फिल्म 2018 में पलटन थी। उन्होंने पिछले साल वेब सीरीज द फाइनल कॉल के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया।

प्रमुख खबरें

Punjab: फिरोजपुर में बेअदबी मामले में19-वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या

दिल्ली कांग्रेस ने फर्जी खबरें फैलाने के लिए भाजपा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

Odisha को मोदी सरकार के साथ मिलकर काम करने के लिए एक ऊर्जावान सरकार की जरूरत है: Jaishankar

Southern Brazil में भीषण बाढ़ के कारण कम से कम 39 लोगों की मौत