नयी फिल्म के लिए अर्जुन रामपाल ने लिया नया हेयरकट, देखें ताजा तस्वीरे

By रेनू तिवारी | Oct 31, 2020

अपनी आने वाली ZEE5 फिल्म नेल पोलिश की शूटिंग खत्म करने के बाद, अर्जुन रामपाल अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए कमर कस रहे हैं। वह अब्बास-मस्तान की आगामी सीरीज पेंटहाउस में दिखाई देंगे। अर्जुन रामपाल ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए नया हेयरकट लिया है। 

 

इसे भी पढ़ें: आदिल हुसैन को मिला बड़ा मौका, ब्रिटिश भारतीय फिल्म में करेंगे काम 

अभिनेता ने हाल ही में वेबसीरीज में अपनी भूमिका के लिए नये स्टाइल में बाल कटवाएं है। उन्होंने बाल कटवाने के लिए सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम को धन्यवाद दिया। उन्होंने अपनी नयी तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए  लिखा, "अगले प्रोजेक्ट के लिए तैयार। #Penthouse धन्यवाद @aalimhakim लव यू ब्रो। तस्वीर में अभिनेता छोटे बालों में डैपर लग रहे है।

 

 

 

पेंटहाउस से अब्बास-मस्तान की डिजिटल की दुनिया में एंट्री करने जा रहे है। इस श्रृंखला में बॉबी देओल, शरमन जोशी, मौनी रॉय, वलुश्चा दे सौसा और मंजरी फडनीस भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इसे भी पढ़ें: मुकेश खन्ना ने महिलाओं पर दिया विवादित बयान, सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ वीडियो 

अर्जुन अपनी आगामी फिल्म नेल पोलिश की रिलीज़ के लिए भी उत्साहित हैं। वह फिल्म में एक हाई-प्रोफाइल डिफेंस वकील, सिड जयसिंह की भूमिका को निभा रहे हैं। सितंबर में, मानव कौल के बाद फिल्म की शूटिंग ठप हो गई, आनंद तिवारी ने कोरोनवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। फिल्म उनके नकारात्मक परीक्षण करने के बाद फिर से शुरू की गयी।


प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar