#Breaking: कुन्नूर में सेना का हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, CDS रावत भी सवार, 11 शव बरामद

By अभिनय आकाश | Dec 08, 2021

तमिलनाडु के कन्नूर में सेना का हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया है। बताया जा रहा है कि इस हेलीकॉप्टर में चीफ ऑफ आर्मी स्टाफ जनरल बिपिन रावत भी सवार है। जानकारी के मुताबिक तीन लोगों को रेस्क्यू किया जा चुका है। इसके साथ ही 11 शव भी बरामद किए गए हैं। जिन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। खराब मौसम की वजह से ये हादसा हुआ है। हेलिकॉप्टर में सीडीसी रावत की पत्नी भी सवार थीं।  प्राप्त जानकारी के अनुसार सीडीएस रावत अपनी पत्नी के साथ ऊंटी के एक कार्यक्रम में सम्मलित होने के लिए जा रहे थे। लेक्चर के बाद कोयंबटूर लौट रहे थे उस वक्त ये हादसा हुआ है। लेकिन कन्नूर के घने जंगल में ये हादसा हो गया।

एमआई-सीरीज के हेलिकॉप्टर में 14 लोग थे सवार

एमआई-सीरीज के हेलिकॉप्टर में सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत, ब्रिगेडियर एलएस लिद्दर, लेफ्टिनेंट कर्नल हरजिंदर सिंह, एनके गुरसेवक सिंह, एनके जितेंद्र कुमार, एल/नायक विवेक कुमार, एल/नायक बी साई तेजा, हवलदार सतपाल शामिल थे। तमिलनाडु के कोयंबटूर और सुलूर के बीच हुई दुर्घटना के बाद आस-पास के इलाके में खोज और बचाव अभियान शुरू किया गया।  

IAF ने दिए जांच के आदेश

भारतीय वायु सेना ने ट्विट करते हुए कहा कि सीडीएस जनरल बिपिन रावत के साथ एक आईएएफ  एमआई-17V5 हेलीकॉप्टर, तमिलनाडु के कुन्नूर के पास आज दुर्घटना का शिकार हो गया। दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए जांच के आदेश दिए गए हैं। 

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान