अर्नब गोस्वामी को अभी जमानत नहीं, उच्च न्यायालय में सुनवायी शनिवार को रहेगी जारी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 06, 2020

मुंबई। रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी को शुक्रवार को कोई तत्काल राहत नहीं मिली क्योंकि बम्बई उच्च न्यायालय में उनकी अंतरिम जमानत अर्जी पर सुनवायी अधूरी रही। गोस्वामी को आत्महत्या के लिए कथित तौर पर उकसाने के 2018 के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है। न्यायमूर्ति एस एस शिंदे और न्यायमूर्ति ए एस कार्निक की एक खंडपीठ ने कहा कि वह समय की कमी के चलते सुनवायी शनिवार को जारी रखेगी।

इसे भी पढ़ें: अर्णब को पत्र लिखने के मामले में महाराष्ट्र विधान सभा सचिव को SC का कारण बताओ नोटिस

अदालत ने कहा, ‘‘हम इस मामले की सुनवायी के लिए विशेष तौर पर कल दोपहर में बैठेंगे।’’ गोस्वामी को बुधवार को मुंबई स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया गया था और अलीबाग ले जाया गया था जहां उनके खिलाफ उनकी कंपनी द्वारा बकाये का कथित रूप से भुगतान नहीं करने को लेकर इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां को आत्महत्या के लिए कथित तौर पर उकसाने के आरोप में एक मामला दर्ज किया गया था।

इसे भी पढ़ें: 'ऑपरेशन अर्नब' के लिए बनाई गई थी 40 सदस्यों वाली टीम, इस तरह योजना को दिया गया अंजाम

पत्रकार गोस्वामी को 18 नवम्बर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। गोस्वामी वर्तमान में अलीबाग में एक स्कूल में बंद हैं जिसे अलीबाग जेल के लिए एक कोविड-19 केंद्र बनाया गया है।

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Elections 2024: आमिर खान, रणबीर कपूर समेत अन्य सेलेब्स ने डाला वोट

Baramulla में दोपहर तीन बजे तक 45 प्रतिशत वोट पड़े, 40 साल में सबसे ज्यादा मतदान

एनपीसीएल जनता के सब्र का न लें इम्तिहान, बिना देर किए निर्बाध विद्युत आपूर्ति देना सुनिश्चित करें

बतौर डायरेक्टर Kunal Kemmu की Madgaon Express जीत रही है लोगों का दिल, वीकेंड ओटीटी पर रिलीज, उनसे पहले ये 5 एक्टर बने निर्देशक