Asur 2 Teaser Out | अरशद वारसी और बरुण सोबती की वेब सीरीज असुर 2 टीज़र रिलीज, थ्रिलर ड्रामा पहले से भी ज्यादा

By रेनू तिवारी | May 25, 2023

अरशद वारसी की वेब सीरीज असुर  को लोगों ने खूब पसंद किया था। लंबे समय से असुर 2 का फैंस इंतजार कर रहे हैं। अब असुर 2 आ रहा है और अरशद वारसी, बरुण सोबती, रिद्धि डोगरा, अनुरपिया गोयनका और अधिक सेलेब्स मनोवैज्ञानिक थ्रिलर वेब सीरीज के लिए अपनी भूमिकाओं को दोहराएंगे। Jio Cinemas ने असुर 2 का टीज़र जारी किया। असुर अब तक की सबसे सफल वेब सीरीज में से एक रही है। सीरीज में अरशद वारसी के कार्यकाल ने उन्हें नई प्रसिद्धि दिलाई। अब, कहानी को वहीं से आगे बढ़ाने का समय आ गया है, जहां से हमने इसे छोड़ा था। क्या आप सब फिर से असुर दुनिया में गहरी डुबकी लगाने के लिए तैयार हैं? 

 

इसे भी पढ़ें: Karan Johar Birthday: आज अपना 51वां जन्मदिन मना रहे करण जौहर, बॉलीवुड इंडस्ट्री में पूरे हुए 25 साल


असुर 2 का टीजर रिलीज, रिलीज डेट का ऐलान

धनंजय राजपूत उर्फ डीजे, निखिल, नुसरत और शुभ अपने जीवन के अगले चरण के साथ वापस आ रहे हैं, जो असुर 2 में जारी रहेगा। अरशद वारसी डीजे के रूप में अपने खेल में वापस आ गए हैं और अपने राक्षसों से लड़ते हुए कुछ गधे मार रहे हैं। ऐसा लगता है कि शुभ (विशाल बंसल) फायर फाइटर बन गया है और वह एक बड़ा खुलासा करने जा रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: The Kerala Story की सफलता का अंजाम भुगत रहीं Adah Sharma! सोशल मीडिया लीक हुई पर्सनल डिटेल

 

निखिल (बरुण सोबती) और नुसरत (रिधि डोगरा) लगातार हो रही सीरियल किलिंग की जांच करने के लिए वापस आ गए हैं। मेयांग चांग कलाकारों में शामिल हो गए क्योंकि अमेय वाघ और अनुप्रिया गोयनका ने भी रसूल और नैना की अपनी भूमिकाओं को फिर से निभाया। कोई निखिल और नैना को सुन रहा है। इसमें निखिल के अतीत का खुलासा होगा। ऐसा लगता है कि वह इस बार डीजे का सामना करेंगे और उसके खिलाफ खड़े होंगे। हमें कुछ नए पात्रों से भी परिचित कराया जाता है। असुर 2 1 जून को जियो सिनेमाज पर स्ट्रीम होगा। टीजर एंटरटेनमेंट की खबरों में ट्रेंड कर रहा है।

 

यहां देखें टीजर- 

 

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला