Arshad Warsi confirms Jolly LLB 3 | अरशद वारसी ने अक्षय कुमार के साथ जॉली एलएलबी 3 की पुष्टि की, फिल्म की शूटिंग 2024 में होगी शुरू

By रेनू तिवारी | Jun 08, 2023

अरशद वारसी की असुर 2 के साथ ओटीटी पर वापसी हो गयी है। वेब सीरीज को लेकर अरशद काफी चर्चा में हैं। असुर के पहले पार्ट और दूसरे पार्ट को दर्शकों ने खूब पसंद किया। अब मुन्नाभाई एमबीबीएस अभिनेता फिर से फिल्मों में वापसी करने के लिए तैयार है। अरशद वारसी और अक्षय कुमार के प्रशंसकों के लिए यह जश्न मनाने का समय है! रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों कलाकार जॉली एलएलबी सीरीज की तीसरी किस्त के लिए साथ काम करेंगे। इस खबर की पुष्टि हाल ही में असुर स्टार ने की थी।

 

इसे भी पढ़ें: Adipurush की 10000 टिकटें होंगी मुफ्त! कार्तिकेय 2 के निर्माता ने प्रभास की फिल्म को लेकर किया बड़ा ऐलान


जॉली एलएलबी 3 में साथ आएंगे अरशद-अक्षय

पहली फिल्म जॉली एलएलबी में अरशद वारसी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। दूसरे भाग जॉली एलएलबी 2 में अक्षय कुमार ने अभिनय किया। अब, रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि दोनों कलाकार तीसरी फिल्म के लिए साथ आएंगे। एक मनोरंजन वेबसाइट के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, अरशद वारसी ने पुष्टि की कि जॉली एलएलबी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म का विकास चल रहा है। फिल्म के अगले साल तक फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। अरशद ने यह भी कहा कि बातचीत में मुन्ना भाई 3 नहीं है।

 

कई और सुपरहिट फिल्मों का सीक्वल भी लाइन में हैं?

अरशद ने साक्षात्कार में कहा, "मुन्ना भाई 3 नहीं बन रही है। संजय (दत्त) और मैं चाहता हैं कि यह हो, राजू (हिरानी) इसे बनाना चाहते हैं और विधु (विनोद चोपड़ा) इसे बनाना चाहते हैं। लेकिन अभी के लिए, यह नहीं है हो रहा है। अक्षय के साथ जॉली एलएलबी 3 बन रही है। धमाल के लेखक ने मुझे फोन किया और कहा कि वह अगली पर काम कर रहा है। गोलमाल 5 के बारे में, मुझे विश्वास है कि एक दिन, रोहित (शेट्टी) हमें गोवा में फिल्म की शूटिंग के लिए बुलाएगे। वह वास्तव में ऐसा कर सकते है।"

 

इसे भी पढ़ें: Dimple Kapadia Birthday: 16 की उम्र में बॉलीवुड डेब्यू, फिर 15 साल बड़े राजेश खन्ना से रचा ली शादी, ऐसा था दोनों का रिश्ता


अरशद वारसी के बारे में

पेशेवर मोर्चे पर अरशद वारसी को आखिरी बार असुर 2 में बरुन सोबती के साथ देखा गया था। उन्हें मॉडर्न लव: मुंबई में डेनियल के रूप में भी देखा गया था। अभिनेता अगली बार अक्षय कुमार के साथ जॉली एलएलबी 3 में दिखाई देंगे और फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर करेंगे।

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA