Adipurush की 10000 टिकटें होंगी मुफ्त! कार्तिकेय 2 के निर्माता ने प्रभास की फिल्म को लेकर किया बड़ा ऐलान

Adipurush
Adipurush poster
रेनू तिवारी । Jun 8 2023 12:30PM

प्रभास की मेगा-बजट फिल्म आदिपुरुष रिलीज से कुछ ही दिन दूर है। फिल्म के प्रीमियर से पहले, द कश्मीर फाइल्स और कार्तिकेय 2 के निर्माता ने वादा किया कि वह भगवान राम की भक्ति के लिए आदिपुरुष को 10,000 मुफ्त टिकट दान करेंगे। वह तेलंगाना में सरकारी स्कूलों, अनाथालयों और वृद्धाश्रमों को ये मुफ्त टिकट देंगे।

प्रभास की मेगा-बजट फिल्म आदिपुरुष रिलीज से कुछ ही दिन दूर है। फिल्म के प्रीमियर से पहले, द कश्मीर फाइल्स और कार्तिकेय 2 के निर्माता ने वादा किया कि वह भगवान राम की भक्ति के लिए आदिपुरुष को 10,000 मुफ्त टिकट दान करेंगे। वह तेलंगाना में सरकारी स्कूलों, अनाथालयों और वृद्धाश्रमों को ये मुफ्त टिकट देंगे। निर्माता ने एक Google फ़ॉर्म लिंक साझा किया जहां लोग टिकट प्राप्त कर सकते हैं।

कार्तिकेय 2 के निर्माता आदिपुरुष को 10,000 मुफ़्त टिकट दान करेंगे

ओम राउत द्वारा निर्देशित आदिपुरुष 16 जून को स्क्रीन की शोभा बढ़ाएगा। तिरुपति में फिल्म के प्री-रिलीज़ इवेंट में विभिन्न राज्यों के कई हज़ार प्रशंसकों ने भाग लिया।

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | दूसरी बार बिना शादी के मां बनने जा रहीं अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड, शादी के सवाल पर भड़कीं गैब्रिएला

7 जून को, निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने घोषणा की कि वह प्रभास के आदिपुरुष को 10,000 टिकट दान करेंगे। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "आदिपुरुष जीवन में एक बार आने वाली फिल्म है, जिसे सभी को मनाना चाहिए। भगवान श्री राम के प्रति मेरी भक्ति के कारण, मैंने सरकारी स्कूलों, अनाथालयों वृद्धाश्रम को 10,000+ टिकट  मुफ्त में देने का फैसला किया है। टिकट प्राप्त करने के लिए अपने विवरण के साथ Google फॉर्म भरें।

इसे भी पढ़ें: सत्यप्रेम की कथा के लिए Karthik Aryan को दिए गये 25 करोड़, Kiara Advani को इसकी आधी भी नहीं मिली फीस? मीडिया रिपोर्ट का दावा

ओम राउत द्वारा लिखित और निर्देशित, आदिपुरुष वाल्मीकि की रामायण पर आधारित एक पौराणिक फिल्म है। फिल्म में प्रभास को राघव और सैफ अली खान को लंकेश के रूप में दिखाया जाएगा। कृति सनोन, सनी सिंह और देवदत्त नाग को क्रमशः जानकी, लक्ष्मण और बजरंग के रूप में देखा जाएगा। आदिपुरुष का न्यूयॉर्क में ट्रिबेका फिल्म फेस्टिवल में शुरुआती प्रीमियर होना था। हालांकि, प्रीमियर अब रद्द कर दिया गया है।

All the updates here:

अन्य न्यूज़