विदेशी Vodka बेचेंगे आर्यन खान! जूनियर खान ने अपने बिजनेस वेंचर की घोषणा की

By रेनू तिवारी | Dec 13, 2022

आर्यन खान ने अपनी पहली व्यावसायिक साझेदारी की घोषणा की है। जूनियर खान भारत में D’YAVOL ब्रांड लॉन्च करेंगे। इस वेंचर के लिए आर्यन ने दुनिया की सबसे बड़ी शराब बनाने वाली कंपनी Anheuser-Busch InBev के साथ साझेदारी की है और देश में एक प्रीमियम वोदका ब्रांड लॉन्च करेगा। यह घोषणा शाहरुख खान के बेटे द्वारा उनके द्वारा लिखित एक अनाम वेब सीरीज के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की घोषणा के कुछ दिनों बाद आई है। आर्यन ने अपने बिजनेस पार्टनर बंटी सिंह और लेटी ब्लागोएवा के साथ मिलकर D'YAVOL को लॉन्च किया है। यह एक लक्ज़री कलेक्टिव है जो फैशन और पेय पदार्थों में उत्पादों को क्यूरेट करेगा।

 

इसे भी पढ़ें: Sania Mirza-Shoaib Malik Divorce | अधर में लटकी है सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी, न पास आ रहे न दूर हो रहे


आर्यन खान ने की बिजनेस वेंचर की घोषणा

आर्यन खान ने इंस्टाग्राम पर डायवोल के लॉन्च की घोषणा की। ब्रांड पहले D'YAVOL वोदका लॉन्च करेगा और फिर बाद में अन्य स्पिरिट्स में विस्तार करेगा। एक सीमित-संस्करण परिधान संग्रह का भी जल्द ही अनावरण किया जाएगा। यदि आप और भी उत्सुक हैं तो हम आपको बता दें कि बल्गेरियाई में 'डायवोल' का अर्थ 'शैतान' होता है। आर्यन ने सोशल मीडिया पर अपने पार्टनर बंटी सिंह और लेटी ब्लागोएवा के साथ एक तस्वीर के साथ अपने नए बिजनेस वेंचर की घोषणा की। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "इस लाइफस्टाइल लक्ज़री कलेक्टिव की अवधारणा को लगभग 5 साल हो चुके हैं। D'YAVOL आखिरकार यहाँ है ...।"

 

इसे भी पढ़ें: SC ने Pornography Case में राज कुंद्रा, पूनम पांडे समेत अन्य आरोपियों को अग्रिम जमानत दी

आर्यन खान ने अपने निर्देशन की शुरुआत की घोषणा की

हाल ही में, आर्यन खान ने कहा कि उन्होंने अपनी पहली परियोजना, एक वेब श्रृंखला की पटकथा पूरी कर ली है। प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के मुताबिक, वह इसका निर्देशन और प्रदर्शन भी करेंगे। सीरीज के अगले साल फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।


आर्यन की छोटी बहन सुहाना खान भी भारतीय फिल्म उद्योग में कदम रखने के लिए तैयार हैं। वह जोया अख्तर द्वारा निर्देशित नेटफ्लिक्स फिल्म द आर्चीज में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। यह अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और निर्माता बोनी कपूर की बेटी ख़ुशी कपूर की पहली फिल्म भी है। प्रतिष्ठित कॉमिक श्रृंखला आर्चीज़ पर आधारित, फिल्म का प्रीमियर 2023 में स्ट्रीमर पर होगा।

प्रमुख खबरें

Kiren Rijiju ने Rahul Gandhi को लिया आड़े हाथ, पूछा China और Pakistan से इतना प्रेम क्यों है?

Uttar Pradesh: पाकिस्तान का समर्थन करने वालों CM Yogi ने चेताया, बोले- वैसा ही हाल करेंगे जैसा कि...

भगोड़े नीरव मोदी को बड़ा झटका, UK कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

माइकल क्लार्क ने मुंबई इंडियंस को दी सलाह, कहा- रोहित शर्मा को T20 WC से पहले ब्रेक की जरूरत