वाजपेयी वो चीजें खाते थे जिनपर BJP को अब आपत्ति है: गोवा कांग्रेस प्रमुख

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 20, 2018

पणजी। गोवा कांग्रेस के प्रमुख गिरीश चोडांकर ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी उन चीजों को खाना पसंद करते थे जिनपर उनकी पार्टी (भाजपा) को आपत्ति है। वह पार्टी मुख्यालय में दिवंगत भाजपा नेता को श्रद्धांजलि देने के लिये आयोजित शोक सभा में बोल रहे थे। कांग्रेस नेता ने हालांकि यह नहीं बताया कि बयान में वह किस पकवान का संदर्भ दे रहे थे।

तीन बार के प्रधानमंत्री और भारत रत्न से सम्मानित वाजपेयी का 16 अगस्त को 93 वर्ष की अवस्था में निधन हो गया था। इससे पहले उम्र संबंधी बीमारियों की वजह से वह करीब एक दशक से सार्वजनिक जीवन से दूर थे। चोडांकर ने कहा कि पिछले चार-पांच सालों के दौरान वाजपेयी अगर सक्रिय राजनीति में होते तो देश की तस्वीर अलग होती।

उन्होंने कहा, ‘वाजपेयी अगर पिछले चार-पांच सालों में राजनीति में सक्रिय होते तो वह धर्म के आधार पर लोगों को बांटने के प्रयासों का विरोध करते। वह किसी को भी यह तय नहीं करने देते कि किसी को क्या खाना चाहिए और क्या नहीं।’ कांग्रेस नेता ने कहा, ‘वाजपेयी सबकुछ खाते थे। ये लोग (भाजपा) हमें जो चीज नहीं खाने के बारे में बता रहे हैं, वह उन्हें शौक से खाते थे। उनमें यह स्वीकार करने का साहस था कि वह क्या खा रहे हैं।’

प्रमुख खबरें

सलमान के आवास के बाहर गोलीबारी मामला: दो आरोपियों को 30 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेजा गया

Yogi Adityanath Rally in Sambhal | कांग्रेस अल्पसंख्यकों को गोमांस खाने का अधिकार देना चाहती है, योगी आदित्यनाथ का बयान

Best Anti-Ageing Fruits: चेहरे की झुर्रियों की दूर करेंगे ये 3 फल, दिखेंगी आप जवां

Swati Maliwal ने पूर्वी दिल्ली से AAP के लोकसभा उम्मीदवार के लिए किया प्रचार