एटीएस पूरी करेगी लॉजिक्स समूह की तीन आवासीय परियोजनाएं, 4,500 फ्लैट बनाएगी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 11, 2019

नयी दिल्ली। रीयल एस्टेट से जुड़े एटीएस समूह ने बुधवार को कहा कि वह नोएडा में लॉजिक्स समूह की रूकी पड़ी आवासीय परियोजनाओं के 4,500 फ्लैटों का निर्माण कार्य पूरा करेगा। एटीएस ने परियोजना प्रबंधन परामर्श (पीएमसी) कारोबार में कदम रखा है। इसके लिये उसने उत्तर प्रदेश के नोएडा स्थित लॉजिक्स ब्लूज्म ग्रीन्स, लॉजिक्स ब्लूज्म काउंटी और लॉजिक्स ब्लूज्म जेस्ट का काम अपने हाथ में लिया हैएटीएस ने बयान जारी कर कहा है कि इन तीन परियोजनाओं को पूरा करने से 4,500 फ्लैटों की डिलिवरी सुनिश्चित हो सकेगी। यह काम चरणबद्ध तरीके से किया जाएगा। 

इसे भी पढ़ें: जेटली ने न्यूयॉर्क में निवेशकों के साथ की बैठक, सुधारों पर हुई चर्चा

देशभर में सात प्रमुख शहरों में 4.5 लाख करोड़ रुपये की करीब 5.6 लाख आवासीय इकाइयां डिलीवरी के लिये समय से पीछे चल रही हैं। इसकी प्रमुख वजह मांग की कमी या फिर उेवलपर द्वारा रियोजना के लिये जुटाये गये धन को दूसरे कार्यों में इस्तेमाल करना है। दिल्ली राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में 1,31,460 करोड़ रुपये मूल्य के 2,10,200 फ्लैट का काम तय समय से पीछे चल रहा है। 

इसे भी पढ़ें: 5 साल में MSME क्षेत्र एक करोड़ रोजगार के अवसरों का सृजन कर सकता है- रिपोर्ट

बयान में कहा गया है कि एटीएस समूह परियोजना प्रबंधन परामर्श सेवाओं के तहत अधूरी परियोजनाओं को हाथ में लेगी और समुचित प्रबंधन और निर्माण, जरूरी देखभाल के जरिये काम बढ़ाकर तय समय के भीतर मकान की आपूर्ति सुनिश्चित की जायेगी। इसमें कहा गया है कि एटीएस इन परियोजनाओं में लाजिक्स के साथ मिलकर उत्तर प्रदेश रेरा, नोएडा प्राधिकरण, वित्तीय संस्थानों और दूसरी पक्षकारों के साथ मिलकर जिसमें खरीदार भी शामिल होंगे, ऐसी प्रणाली विकसित करेगी जिससे की परियेाजनाओं को समय पर पूरा किया जा सके।

 

प्रमुख खबरें

बड़ा रोचक है महाराष्ट्र के उस्मानाबाद का चुनावी मुकाबला, चुनावी मैदान में उतरे ये दिग्गज नेता

पाकिस्तान में राहुल गांधी की खूब है लोकप्रियता, हम उन्हें वहां नहीं हरा सकते, कांग्रेस नेता पर हिमंत बिस्वा सरमा का तंज

Vishwakhabram | TRUMP VS BIDEN | कौन होगा अमेरिका का अगला राष्ट्रपति? नास्त्रेदमस ने कर दी भविष्यवाणी, 13 Key से समझाया गणित

उद्धव नकली शिवसेना चला रहे, असली पार्टी एकनाथ शिंदे के पास : Amit Shah