Shraddha Murder Case के आरोपी आफताब पर हमले की कोशिश, FSL दफ्तर के बाहर वैन को बनाया गया निशाना

By अंकित सिंह | Nov 28, 2022

श्रद्धा मर्डर केस को लेकर दिल्ली पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई है। इसी कड़ी में मुख्य आरोपी आफताब की वैन पर दिल्ली में हमला किया गया है। बताया जा रहा है कि चार पांच लोगों ने आफताब के वैन पर हमला कर दिया। यह हमला एफएसएल कार्यालय के बाहर हुआ है। इसकी वीडियो भी वायरल हो चुकी है। बताया जा रहा है कि आफताब के वैन के बाहर लोग तलवार लेकर खड़े थे। जिस तरीके से लोग वहां खड़े थे, उससे साफ तौर पर जाहिर होता है कि अगर आफताब उनके हाथ लग जाता तो वह उसे नहीं बख्शते। ऐसा उनकी ओर से कहा भी जा रहा था। श्रद्धा मर्डर केस को लेकर लोगों में आफताब को लेकर गुस्सा काफी ज्यादा है। 

 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली के पांडव नगर में श्रद्धा जैसी वारदात, शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखा, हत्या के आरोप में मां-बेटा गिरफ्तार


आफताब को पॉलीग्राफ टेस्ट के लिए फॉरेंसिक साइंस लैबोरेट्री ले जाया गया था। वही इस पर हमले की कोशिश की गई है। कुछ लोगों ने तो आपका आपकी गाड़ी का पीछा तक किया है। दिल्ली में एफएसएल कार्यालय के बाहर श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला को ले जा रही पुलिस वैन पर हमला करने वाले दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया। दूसरी ओर दिल्ली पुलिस ने आफताब द्वारा युवती का शव काटने के लिए कथिततौर पर इस्तेमाल किया गया हथियार बरामद कर लिया है। सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने 27 वर्षीय वालकर की वह अंगूठी भी बरामद कर ली है जिसे पूनावाला ने कथित रूप से दूसरी महिला को दे दिया था। सूत्रों ने बताया कि पूनावाला के पॉलीग्राफ टेस्ट (लाई डिटेक्टर जांच) का बचा हुआ सत्र फिलहाल रोहिणी स्थित फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) में चल रहा है।

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana