आयुष्मान हंस कर कौन सा दर्द छुपा रहे थे? पत्नी को थी गंभीर बीमारी

By रेनू तिवारी | Sep 24, 2018

किसी ने कहा है कि दर्द बांटने से कम होता है लेकिन असल जिंदगी का अनुभव कहता है कि दर्द को जितना बाटो उतना ही बढ़ता है इस लिए दर्द की नुमाइश न करो। फिल्म अभिनेता आयुष्मान खुराना  एक सुलझे हुए एक्टर और सिंगर हैं वो कभी की कंट्रोवर्सी में नहीं पड़ते न ही कभी जबरदस्ती की हेडलाइन में आने का काम करते हैं वो अपने काम के लिए जाने जाते है आयुष्मान एक बेहतरीन एक्टर है और सिंगर भी उनका 'पानी दा रंग' गाना आज भी युवाओं की जुबान पर चढ़ा हुआ है। आयुष्मान की फिल्म 'बधाई हो'  का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ हैं जिसमें वो एक बार फिर से जबरदस्त एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं।

आयुष्मान की फिल्म 'बधाई हो' आने में अभी वक्त हैं लेकिन जैसा की मैंने आपको बताया कि आयुष्मान बिना मतलब के सुर्खियों में नहीं आते मैं आज आयुष्मान की बात क्यों कर रही हूं, आप को बता दूं की आयुष्मान ने मीडिया और अपने फैंस से बुरी खबर साझा की हैं। आयुष्मान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया कि, 14 सितम्बर को अपने जन्मदिन के दिन पता चला की उनकी पत्नी ताहिरा ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। आयुष्मान की पत्नी ब्रेस्ट कैंसर के ज़ीरो स्टेज पर थीं और इस बीमारी से वो पिछले सात दिनों से लड़ रही हैं। अच्छी बात यह है कि अब सबकुछ ठीक हो गया है। आयुष्मान ने अपनी पत्नी की एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है," आपके सपोर्ट और दुआओं के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। पिछले सात दिन हमारे लिए बहुत ही मुश्किलों वाले दिन थे लेकिन हमने इसे एक चेलेंज समझ कर ख़ुशी से अपनाया और इससे लड़ें। मुझे अपनी प्रिंसेस वॉरियर पर बहुत गर्व है।"

आयुष्मान ने इस बारे में बात करते हुए कहा, " मुझे मेरे जन्मदिन पर ताहिरा की बीमारी के बारे में पता चला था। अपने जन्मदिन पर मैंने पूरा समय उनके साथ हॉस्पिटल में बिताया। भगवान का शुक्र है कि आज वो हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गई हैं और अब उन्होंने इन्स्टाग्राम पर इस बारे में लिखा है। उनकी सर्जरी सक्सेसफुल हुई है इसलिए आज का दिन मेरे लिए ख़ुशी से भरा हुआ है। "

आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म 'बधाई हो' और 'अन्धाधुन' का प्रमोशन्स कर रहे थे लेकिन एक बार भी उन्होंने अपने इल दर्द को जाहिर नहीं किया। और अब जब सब ठीक है तो आयुष्मान ने इसका खुलासा  खुद सामने आकर किया। 

ताहिरा ने भी अपने पोस्ट में औरतों को इस बारे में सजग रहने की सलाह दी है और कहा है कि मैं 35 साल की हूं और मुझे बहुत जल्दी इस बीमारी के बारे में पता चल गया। आपको भी इस बारे में पढ़ना चाहिए और रेग्युलर बॉडी चेकअप भी करवाना चाहिए। बता दें कि ताहिरा बुक्स और प्लेज़ लिखती हैं, थिएटर डायरेक्टिंग और प्रोडक्शन के बाद अब जल्द ही फ़िल्म लिखने वाली हैं। 

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज