गे के बाद अब स्त्री रोग स्पेशलिस्ट बनेंगे आयुष्मान खुराना, जानें नयी फिल्म की पूरी डिटेल

By रेनू तिवारी | Feb 28, 2020

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना लगातार हिट फिल्में दे रहे हैं। उनकी 2018 और 2019 में आयी सभी फिल्में सुपरहिट हुई हैं। फिर चाहें वो बाला हो या बधाई हो, सभी फिल्मों के कन्टेंट को लोगों ने खूब पसंद किया। 2020 में आयुष्मान खुराना ने अपनी शुरूआत शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म से की। हमेशा की तरह इस फिल्म में भी उन्होंने लीक से हटकर किरदार चुना। शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म में नॉर्मल फैमिली में अगर लड़का गे हो जाए तो परिवार क्या करता है और लड़के की परिस्थिती क्या होती है उसे दिखाया गया है। फिल्म को लोगों का भरपूर प्यार मिला है। 

इसे भी पढ़ें: Mentalhood Official Trailer: लंबे समय बाद करिश्मा कपूर का कमबैक

आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की सक्सेस पार्टी चल ही रही थी कि आयुष्मान खुराना ने अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी। आयुष्मान खुराना का अगला धमाका और भी शानदार होने वाला है। गे का किरदार निभाने के बाद आयुष्मान खुराना अब स्त्री रोग के डॉक्टर बनेंगे। 

 

 

फिल्म को लेकर ताजा जानकारी आयी है कि आयुष्मान खुराना अपनी अगली फिल्म में Gynecologist का रोल निभाएंगे। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला नजर आएंगी। अलाया फर्नीचरवाला हाल ही में सैफ अली खान के साथ फिल्म ये जवानी जानेमन में नजर आयी थी। डेब्यू फिल्म होने के बाद भी अलाया ने इस फिल्म में काफी अच्छा एक्ट किया। लोगों को अलाया की एक्टिंग काफी पसंद आयी है। फिल्म जंगली पिक्चर के बैनर तले बनाई जाएगी।

 

तापसी पन्नू की फिल्म Thappad को हर औरत को एक बार जरूर दे

 

प्रमुख खबरें

Supreme Court ने बलात्कार पीड़िता के माता-पिता के मन बदलने पर गर्भपात का आदेश वापस लिया

Gurpatwant Singh Pannun की हत्या की साजिश में शामिल थे रॉ ऑफिसर? अमेरिकी रिपोर्ट में दावा, भारत ने अब किया करारा पलटवार

Adolf Hitler Death Anniversary: दुनिया के सबसे बड़े तानाशाह एडोल्फ हिटलर ने अपने लिए चुनी थी कायरों वाली मौत

Priyanka Gandhi Will Not Contest Elections | प्रियंका गांधी वाड्रा के आगामी लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावना नहीं है, सूत्रों ने दी जानकारी