शाहीन अफरीदी को कप्तानी से हटाए जाने पर बाबर आजम ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बात

By Kusum | Apr 19, 2024

पाकिस्तान क्रिकेट टीम मौजूदा समय में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है। वहीं इस सीरीज में पाकिस्तान की कमान बाबर आजम के हाथों में है। इस सीरीज के शुरू होने से पहले बाबर आजम ने शाहीन अफरीदी को टी20 टीम की कप्तान से जुड़े विवाद पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने साफ किया कि शाहीन की जगह उनके कप्तान बनने से टीम में किसी तरह का कोई मनमुटाव नहीं है। शाहीन और मेरे बीच भी अच्छी बॉन्डिंग है। 


बता दें कि, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने हाल ही में शाहीन अफरीदी को टी20 की कप्तानी से हटा दिया था। उनके स्थान पर दोबारा बाबर को टीम की कमान सौंपी गई है। बाबर को भारत में हुए वनडे वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बाद वनडे और टी20 की कप्तानी गंवानी पड़ी थी। 


इसके बाद उन्होंने टेस्ट की कप्तानी भी छोड़ दी थी। उनके स्थान पर टेस्ट में शान मसूद को जिम्मेदारी सौंपी गई थी जबकि टी20 में शाहीन अफरीदी कप्तान बनाए गए थे। लेकिन, इस साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड दौरे पर एक टी20 सीरीज के लिए कमान संभालने के बाद शाहीन की भी कप्तान से छुट्टी हो गई। न्यूजीलैंड दौरे पर पाकिस्तान को 5 मैच की सीरीज गंवानी पड़ी थी। 


वहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 से पहले कहा कि, मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि शाहीन और मेरा बंधन हाल का नहीं है ये बहुत पुराना है। हम हर स्थिति में एक-दूसरे का समर्थन करते हैं। हमारा उद्देश्य पाकिस्तान को पहले स्थान पर रखना है और पाकिस्तान का नाम रोशन कैसे करना है। 

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज