हैदराबाद बाढ़ में पीड़ितों की मदद के लिए सामने आये बाहुबली प्रभास, 1.5 करोड़ दिया दान

By रेनू तिवारी | Oct 21, 2020

महेश बाबू, जूनियर एनटीआर और चिरंजीवी के बाद, प्रभास ने हैदराबाद बाढ़ में प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष में 1.5 करोड़ रुपये का बड़ा दान दिया है। शहर में पिछले कुछ दिनों में लगातार बारिश हुई, जिससे 37,000 से अधिक परिवार प्रभावित हुए। नगर पालिका कार्यकर्ता और आपदा प्रतिक्रिया बल अपने जीवन को सामान्य बनाने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं। दक्षिण फिल्म उद्योग के एक उल्लेखनीय पीआरओ और निर्माता, बीए राजू ने घोषणा की कि प्रभास ने हैदराबाद बाढ़ पीड़ितों के लिए 1. 5 करोड़ रुपये का योगदान दिया है।

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश के जंगलों में शूट करने से पहले विद्या बालन ने क्यों की शेरनी के सेट पर पूजा?

प्रभास के उदार योगदान ने कई लोगों का दिल जीत लिया है और उनके प्रशंसक उनके प्रयास की सराहना करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा ले रहे हैं। शहर भर में उनके प्रशंसक क्लब राहत प्रयासों में शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें: शाहरुख खान की “डॉन” को पूरे हुए 14 साल, फिल्म मेकर्स ने किया ये खास ट्वीट

इससे पहले, बाहुबली स्टार कोरोनोवायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई के लिए प्रधान मंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपये का दान कर चुके है। उन्हें उनके परोपकारी कार्यों और संकट के दौरान उनके उदार योगदान के लिए जाना जाता है। यह भी उल्लेखनीय है कि महेश बाबू, जूनियर एनटीआर, नागार्जुन और चिरंजीवी ने भी तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष में दान दिया था।

महेश बाबू ने ट्विटर पर खुलासा किया कि उन्होंने तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ रुपये का दान दिया है। उन्होंने लोगों से निराशा के इन समय के दौरान लोगों की मदद करने के लिए दान करने का भी आग्रह किया। जूनियर एनटीआर ने खुलासा किया कि वह हैदराबाद शहर के पुनर्निर्माण के लिए तेलंगाना के मुख्यमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपये का योगदान देंगे। जबकि नागार्जुन और चिरंजीवी ने क्रमशः 50 लाख और 1 करोड़ का दान दिया।