Maharashtra: जय श्री राम बोलने पर कर दी पिटाई, ठाणे में 11 साल के लड़के से लगवाए अल्लाह हू अकबर के नारे

By अभिनय आकाश | Mar 26, 2024

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक अन्य लड़के को 'अल्लाह हू अकबर' बोलने के लिए मजबूर करने के आरोप में पांच नाबालिगों के खिलाफ प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज की गई थी। यह घटना तब सामने आई जब 11 वर्षीय लड़के के पिता ने सोमवार शाम को पुलिस से संपर्क किया और आरोप लगाया कि उनके बेटे को नाबालिगों के एक समूह ने धार्मिक नारे लगाने के लिए मजबूर किया था।

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा की पांचवीं सूची, अश्विनी चौबे, वीके सिंह और वरुण गांधी का कटा टिकट, इन दिग्गजों पर दांव

उन्होंने कहा कि रात करीब साढ़े नौ बजे घर लौटते समय उनके बेटे ने कुछ लोगों का स्वागत 'जय श्री राम' कहकर किया। कुछ ही देर बाद एक समूह ने उन्हें रोका और 'अल्लाह हू अकबर' चिल्लाने के लिए मजबूर किया। पुलिस ने कहा कि उन्होंने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपी की तलाश जारी है और पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद से उसकी पहचान करने की कोशिश कर रही है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने घटना पर टिप्पणी करते हुए कहा, "यह मामला बच्चों के बीच का था, क्योंकि इसमें शामिल लोग नाबालिग थे। मामले की जांच जारी है। 

प्रमुख खबरें

Mandi के लिए पारिस्थितिकी-पर्यटन को बढ़ावा देना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता : Vikramaditya Singh

Rajasthan: पुलिस ने ट्रक से 3.50 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ जब्त किया, चालक गिरफ्तार

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज