सर्वश्रेष्ठ भारतीय टीम? हां, हम ऐसा मानते हैं: विराट कोहली

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 12, 2018

 लंदन। भारत की इंग्लैंड के हाथों टेस्ट श्रृंखला में हार के बाद जब कप्तान विराट कोहली के सामने रवि शास्त्री के ‘सर्वश्रेष्ठ भारतीय टीम’ के दावे पर सवाल उठाये गये तो उनका जवाब था, ‘‘यह आपकी राय है, बहुत बहुत धन्यवाद।’’ भारत को मंगलवार को समाप्त हुई पांच मैचों की श्रृंखला में 1-4 से हार का सामना करना पड़ा। टीम के विदेशों में लगातार लचर प्रदर्शन का सिलसिला जारी रहने के कारण कोहली को कुछ असहज सवालों का सामना करना पड़ा। 

 

शास्त्री ने कुछ दिन पहले कहा था कि यह पिछले 15 वर्षों में किसी दौरे पर आने वाली सर्वश्रेष्ठ भारतीय टीम है और कोहली को इससे जुड़े सवाल भी झेलने पड़े। ।।एक पत्रकार ने कोहली से पूछा कि क्या शास्त्री के इस तरह के तमगे ने उनकी टीम को दबाव में ला दिया था, तो भारतीय कप्तान ने कहा, ‘‘हम इस पर विश्वास करते हैं, क्यों नहीं? आप क्या सोचते हो?’’।।इस पर पत्रकार ने कहा, ‘‘मुझे यकीन नहीं है’’ तो कोहली ने फिर से कहा, ‘‘यह आपकी राय है। बहुत बहुत धन्यवाद।’’

 

शास्त्री ने पांचवें टेस्ट मैच से पहले टिप्पणी की थी जो कुछ पूर्व खिलाड़ियों को भी नागवार गुजरी जिन्होंने आंकड़ों का सहारा लेकर इस दावे का गलत साबित करने की भी कोशिश की। इसमें उन्होंने पूर्व कप्तानों के नेतृत्व में दर्ज की गयी जीतों का विशेष उल्लेख किया।

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान