अपनी मां की सलाह पर भगवंत मान ने की शराब से तौबा, केजरीवाल हुए खुश

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 21, 2019

बरनाला। आप के वरिष्ठ नेता और संगरूर से सांसद भगवंत मान ने रविवार को कहा कि उन्होंने अपनी मां की सलाह पर शराब छोड़ दी है। मान के राजनीतिक विरोधी शराब की लत को लेकर अक्सर उनकी आलोचना करते रहे हैं। शराब छोड़ने के मान के संकल्प पर पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल ने उनकी सराहना की है। मान ने यहां एक रैली में कहा, ‘‘मेरे राजनीतिक विरोधी अक्सर मेरे खिलाफ आरोप लगाते रहते हैं और कहते हैं कि भगवंत मान शराब पीते हैं और दिन-रात नशे में रहते हैं। भाइयों, जब भी मैं सोशल मीडिया पर अपने पुराने वीडियो देखता था तो मुझे दुख होता था, जहां मुझे बदनाम किया जाता था।’’ उन्होंने कहा कि उन्होंने एक जनवरी से शराब छोड़ दी है और उन्हें उम्मीद है कि वह अब जीवनभर शराब से दूर रहेंगे।

 

मान ने कहा, ‘‘ मैं स्वीकार करता हूं कि मैं कभी कभी शराब पी लेता था। लेकिन मेरे राजनीतिक विरोधियों ने मुझे बदनाम किया। आज मेरी मां यहां हैं। उन्होंने मुझसे कहा था कि लोग टेलीविजन पर मुझे बदनाम करते हैं, उसके बाद उन्होंने मुझसे शराब छोड़ने को कहा। अब वे लोग मुझे बदनाम नहीं कर सकते।’’ बाद में केजरीवाल ने अपने संबोधन में मान की प्रशंसा की और कहा कि शराब छोड़ने की उनकी प्रतिबद्धता ‘‘कोई छोटी बात नहीं है।’’ 

 

यह भी पढ़ें: अगला लोकसभा चुनाव 56 इंच और खिचड़ी गठबंधन के बीच: सिद्धार्थ नाथ सिंह

 

केजरीवाल ने कहा, ‘‘मित्रों, भगवंत मान ने मेरा दिल जीत लिया। न सिर्फ मेरा, बल्कि उन्होंने पूरे पंजाब का दिल जीत लिया। नेता उनके जैसा होना चाहिए जो लोगों के लिए किसी भी प्रकार की कुर्बानी देने को तैयार हो। इतना बड़ा संकल्प लेना कोई छोटी बात नहीं है।’’ केजरीवाल ने आरोप लगाया कि आज मादक पदार्थों के कारण पंजाब डूब रहा है। उन्होंने आरेाप लगाया कि पंजाब में मादक पदार्थों के लिए सुखबीर बादल जिम्मेदार हैं।

 

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज