Bhojpuri Actress Amrita Pandey Death | भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे की मौत में पुलिस ने अब तक क्या किया खुलासा?

By रेनू तिवारी | Apr 30, 2024

बिहार समाचार: अन्नपूर्णा के नाम से मशहूर भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडे कथित तौर पर 27 अप्रैल शनिवार को बिहार में अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गईं। अपनी मृत्यु से कुछ घंटे पहले, अभिनेत्री ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर एक गुप्त नोट साझा किया था। 27 साल की अभिनेत्री ने आदमपुर जहाज घाट स्थित अपने दिव्यधर्मा अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली। मंगलवार को एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडे, जिन्हें उनके मंचीय नाम अन्नपूर्णा के नाम से जाना जाता है, बिहार के भागलपुर जिले में अपने घर पर रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाई गईं।

 

इसे भी पढ़ें: Irrfan Khan के बेटे बाबिल की दिखाई दी नेकदिली! एयरपोर्ट पर जरूरतमंद को दान किए 50 हजार रुपये

 

एक्ट्रेस का शव 27 अप्रैल को आदमपुर जहाज घाट के दिव्यधर्मा अपार्टमेंट में मिला था। हालाँकि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, लेकिन माना जाता है कि 27 वर्षीय अभिनेत्री ने अपनी जान ले ली है। अपनी मृत्यु से कुछ घंटे पहले, उन्होंने कथित तौर पर अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर एक गुप्त संदेश साझा किया था, जिसमें लिखा था, "दो नावों में सवार थी उसकी जिंदगी, हमने अपनी नाव डूबा के उसका सफर आसान कर दिया" (उनकी जिंदगी दो नावों पर सवार थी, नाव डुबाने से रास्ता आसान हो गया)"।

 

मुंबई में रहने वाली अमृता एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भागलपुर आई थीं। एक स्थानीय पुलिस अधिकारी के अनुसार, जिन्होंने गुमनाम रूप से मीडियाकर्मियों से बात की, अमृता की बहन ने उन्हें अपने कमरे में लटका हुआ पाया। 27 अप्रैल को दोपहर 3:30 बजे। उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। अमृता के परिवार में उनके पति चंद्रमणि झांगड़ हैं, जो एक एनीमेशन इंजीनियर के रूप में काम करते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Bangaram: एक्ट्रेस से मूवी मेकर बनीं Samantha Ruth Prabhu, होम प्रोडक्शन के साथ पहली फिल्म की घोषणा की


मंगलवार को एक बयान में, भागलपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) आनंद कुमार ने कहा, "पुलिस ने पहले ही अमृता की मौत की जांच के आदेश दे दिए हैं। हमने मौके से सभी उपलब्ध वैज्ञानिक साक्ष्य एकत्र किए हैं और उन्हें फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है।" 


जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की देखरेख में मामले की जांच बेहद वैज्ञानिक तरीके से की जा रही है. हम पीड़िता के परिवार के सदस्यों के बयान भी दर्ज कर रहे हैं। मौत का सही कारण जांच पूरी होने के बाद ही पता चल सकेगा। अमृता दीवानापन सहित कई भोजपुरी फिल्मों में दिखाई दी थीं, जहां उन्होंने भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ अभिनय किया था। उन्होंने विभिन्न हिंदी फिल्मों और टेलीविजन शो में भी काम किया था।


प्रमुख खबरें

रामेश्वरम कैफे विस्फोट मामले की जांच के सिलसिले में NIA ने कई राज्यों में की छापेमारी

Mango Recipes: भीषण गर्मी से बचने के लिए आम से बनाएं ये ठंडी-ठंडी चीजें, नोट करें रेसिपी

Bihar में बोले PM Modi, INDI गठबंधन वालों को मैं बर्दाश्त नहीं, चौबीसों घंटे मुझे देते हैं गालियां

गृह मंत्री अमित शाह ने ओडिशा के संबलपुर में कहा- पांच चरण के बाद BJP 310 सीट जीत चुकी है